Sunday 21 January 2018

चलती - औसत कोण - सूचक


मैं चार्ट पर प्लॉट किए गए चलती औसत का कोण कैसे प्राप्त करूं.उदाहरण के लिए मेरे चार्ट पर 2 से 3 चलने वाली औसत प्लॉट हैं, फ़े 60 डिग्री कोण के आधार पर मेरे पास एक संकेत है कि वर्तमान अपट्रेंड कितना मजबूत है। मैं पिछले 10 मोमबत्तियों के फ़े के एमए-वैल्यू के आधार पर अपने कोण की गणना करता हूं, या मुझे ऑब्जेक्ट गेट-फ़ंक्शन का उपयोग करना चाहिए, मैंने बाद में कोशिश की, लेकिन आपको एक नाम निर्दिष्ट करना होगा, और क्योंकि मेरे सभी एमए के पास एक ही नाम है और मुझे नहीं पता है कि मैं उन्हें कैसे बदल सकता हूं, वहां कुछ भी नहीं आ रहा है, वे वास्तव में उसी एमए हैं, लेकिन बंद, उच्च और निम्न कीमतों पर आधारित हैं.कोई भी मदद बहुत सराहना की जाएगी अग्रिम धन्यवाद. इस कोण पर निर्भर है आपके क्षैतिज अक्ष पर अधिक समय लगता है मान लीजिए कि आपका चार्ट 2 दिन दिखाता है और आप उस दिन 1 दिन बदलते हैं, तो कोण छोटा हो जाएगा, तो मेरा सुझाव है कि आप एक कोण का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन समय सीमा के अनुसार पीप में औसत अंतर की तरह कुछ MA1 और MA2 से मूल्य में अंतर और इसे समय सीमा की संख्या से विभाजित करते हैं क्षण के बीच एमए intersected और क्षण आप कोण चाहते हैं। सुझाव के लिए धन्यवाद वास्तव में अच्छा लगता है, मैं पहले से ही कुछ काम कर रहा है, लेकिन यह एक छोटे से tweaking की जरूरत है। आप एक सीधी रेखा के झुकाव के एक कोने के उपाय नहीं कर सकते अनुसूची क्योंकि अलग-अलग इकाइयां हैं - मूल्य और समय केवल इसी तरह के समान दिखाना संभव है, इस मामले में आप समय-समय पर एक सीधी रेखा के झुकाव के एक कोने के मापने की कोशिश करते हैं, पिक्सेल के माध्यम से व्यक्त किया जा सकता है आप प्रामाणिक उपाय कर सकते हैं केवल समय इकाई के लिए बिंदु इकाई के संदर्भ में कीमत में परिवर्तन की गति। गैन फैन की प्रशंसक लाइनें अलग कोण पर बनायी जाती हैं। एमटी दो पलों से स्क्रीन पिक्सेल ट्रांजैक्शन के आधार पर एंगल फ़ंक्शन प्रदान कर सकती है और दो बार क्यूडइनेट्स चूंकि एंगल लोगों के लिए और अधिक अच्छा देखने के लिए। मठआर्कटान मैथान मूल्य 1-कीमत 2 विंडोप्रक्रिया मैक्स - खिड़कीप्रक्रिया शिफ्ट 2-शिफ्ट 1 विंडोबार्सपेरचार्ट 180 3 14.मैं पूरी तरह से आपसे कोण से बात करता हूँ और वे हर समय उपयोग करते हैं। मुझे दिलचस्पी है आपके द्वारा पोस्ट किए गए सूत्र में मैं निम्नलिखित सूत्र के साथ कोण प्राप्त कर रहा हूं। स्लाव की गणना यन के प्रारूप के लिए एन्जेलेक्टर नियंत्रक के दूसरे फ़ंक्शन पर की जाती है, फिर भी यह बंद हो जाता है, लेकिन यह अभी भी सही नहीं है.जब मैंने आपके फार्मूले के बजाय रखा, मैं रणनीति परीक्षक में शून्य त्रुटि से विभाजित करें यह क्या है क्योंकि विंडो कार्यकर्ता टेस्टर के अंदर काम नहीं करते या मैंने कुछ गलत किया। अनुकूलन प्रक्रिया की विशेष विशेषताएं। पत्रिका में कोई भी आउटपुट नहीं है या तो प्रिंट फ़ंक्शन। यह क्रम में किया गया था परीक्षण में तेजी लाने के लिए और डिस्क स्थान को बचाने के लिए यदि पूरे लॉग्स आउटपुट होते हैं तो जर्नल फ़ाइलों को सैकड़ों MByte. Draw ऑब्जेक्ट्स को वास्तव में सेट नहीं किया जाएगा। ऑब्जेक्ट्स परीक्षण में तेजी लाने के लिए अक्षम हैं। बेकार परिणाम फ़ंक्शन का उपयोग किया जाता है। तालिका के परीक्षण और परिणाम के साथ चार्ट को ढंकना, बहुत बुरा परिणामों को छोड़ने की संभावना का उपयोग किया जाता है यह फ़ंक्शन अनुकूलन परिणाम के संदर्भ मेनू में सक्षम किया जा सकता है - उद्धरण बेकार परिणाम टैब। स्क्रीन पर आधारित नोट xels dx, एक ही इकाई में होना चाहिए, स्क्रीन पिक्सेल के लिए सबसे अच्छा ट्रांसपैंट। मैथ एट्रान मथतान मूल्य 1-कीमत 2 खिड़कीप्रक्रिया मैक्स - खिड़कीप्रिसीम शिफ्ट 2-शिफ्ट 1 विंडोबर्सपियर चार्ट 180 3 14 शून्य त्रुटि की जांच से डिवाईड करें shift2-shift1 को गणना करने से पहले शून्य के बराबर नहीं होना चाहिए। नवीनतम संस्करण पर 203 ईए की जांच करते समय मैं उन्हें परीक्षण नहीं करता हूं। मैं आपके द्वारा साझा किए गए फार्मूले के लिए आपको मेरी गहरी सराहना देना चाहता हूं, मैंने इससे पहले इसका जवाब नहीं दिया क्योंकि मुझे अपने ईए को मिलकर एक जादू की तरह काम मिलना था। विषय और सद्भावना - फायर की व्हील डाउनलोड करें। डाऊनलोड डाउनलोड करें Download. Moving औसत विदेशी मुद्रा में एमए सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले संकेतकों में से हैं, वे आसानी से सेट और व्याख्या करना आसान होते हैं। सरल, चलती औसत बोलना, केवल एक निश्चित समय अवधि के दौरान मूल्य के औसत कदम को मापते हैं। बाजार के रुझान और प्रवृत्तियों को देखने की इजाजत देने के लिए, मूल्य के आंकड़ों को सुगम बनाता है। कैसे चलती औसत का उपयोग करें। औसत औसत एक प्रवृत्ति संकेतक है। इसके स्पष्ट सरल कार्य के अलावा एक मूविंग औसत में बताने के लिए बहुत कुछ है। विदेशी मुद्रा में एनजी औसत निर्धारित करने के लिए प्रयोग किया जाता है। 1 मूल्य की दिशा - ऊपर, नीचे या बग़ल में 2 मूल्य स्थान - ऊपर ट्रेडिंग पूर्वाग्रह बढ़ते औसत - नीचे खरीदते हैं, औसत चलते हैं - 3 बेचते हैं मूल्य गति - बढ़ते औसत कोण के कोण - गति धारण, गिरते हैं कोण - गति रोकता है या बंद हो जाता है 4 मूल्य समर्थन प्रतिरोध स्तर। चलने की औसत एसएएमए - सरल चलती औसत - समय की एक निश्चित अवधि के लिए औसत मूल्य दिखाता है। एएमए - एक्सपेंनेलिबल मूविंग एवरल - हालिया आंकड़ों को प्राथमिकता देता है, इस प्रकार से प्रतिक्रिया करता है सामान्य मूविंग एवरेज से मूल्य में तेजी से बदलाव। औसत भारित मूविंग औसत - पुराने आंकड़ों पर सबसे कम आंकड़ों पर जोर दिया जाता है। विदेशी मुद्रा में 20000 के औसत औसत के लिए सामान्य सेटिंग्स। 200 ईएमए और 200 एसएमए 100 एसएमए 50 एसएमए 34 एसएमए 20 ईएमए और 20 एसएमए 10 ईएमए और 10 एसएमए टेरी और टेस्ट और फिर मूविंग एवरेज के अपने पसंदीदा सेट का चयन करें.मॉविंग औसत वीडियो प्रस्तुति। चलने की औसत के अन्य संस्करण। पारंपरिक ईएमए, एसएमए और डब्लूएमए संकेतक के अलावा, एमएएस के कई अन्य प्रकार हैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए अयोग्य। डिस्प्लेजिंग मूविंग एवरेज डीएमए आपके नियमित मुव्हिंग एवर केवल फर्क सिर्फ इतना है कि इसे समय या तो पिछड़े या आगे में स्थानांतरित कर दिया गया है। डीएमए बनाने के लिए हम शिफ्ट वैल्यू जोड़ते हैं। एक नकारात्मक वैल्यू का अर्थ पिछली बार बदलाव होगा - ताकि आपका मूविंग एवरेज कीमत के पीछे रहेंगी एन अंतरालों की संख्या इस तरह के विस्थापन में बढ़ते औसत एक प्रवृत्ति में कीमत को बेहतर करने में सक्षम है। एक सकारात्मक मूल्य एक बदलाव का कारण होगा - ऐसी विस्थापना चलती औसत एक प्रमुख सूचक बन जाता है, जो कुछ हद तक मदद करता है अगले कदमों की आशा कीजिए। मैंने 5ema, 10मा और 20ema का इस्तेमाल किया था और जब 10 और 20 इमेजे दोनों के ऊपर 5 एमा क्रॉस लम्बी और वाइसे से आगे बढ़ते हैं तो कृपया मुझे बताओ कि यह ठीक है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मैं नया हूँ। यह निश्चित रूप से अच्छा है, यह व्यापार में एक अच्छी तकनीक है.कि कोई मुझे यह बताए कि आपके अनुभव के आधार पर सबसे अच्छा साबित चलती औसत क्या है। क्या आप इसे से चाहते हैं कि तेजी से रुझान - 20 एसएमए, मध्य रुझान - 50 एसएमए, लंबी प्रवृत्तियों - 100 या 200 एसएमए यदि आप Mov का उपयोग करना चाहते हैं आईएनजी औसत न सिर्फ प्रवृत्तियों को खोजने के लिए, बल्कि वास्तव में आपको जल्दी से बेचने वाले संकेतों को खरीदने के लिए, आपको एक छोटा एमए -10 ईएमए की ज़रूरत है जो सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाती है। हाय, im jeffryloo आपके स्पष्टीकरण को समझना बहुत आसान है कि मैं आपको 5 शुरू.जैसे आप 50,100, 200 एमए का उपयोग करते हैं, लेकिन 100 घातीय बनाते हैं 50 महान प्रवृत्ति जानकारी प्रदान करता है और सभी तीन उत्कृष्ट गतिशील समर्थन प्रतिरोध प्रदान करते हैं, मुझे पता है कि यह पागल हो सकता है, लेकिन मेरे लिए सबसे अच्छा अल्पावधि औसत एक चैनल है 8 Smoothed एमए उच्च और 8 Smoothed एमए कम से बना यह उत्कृष्ट प्रवृत्ति दिशा प्रदान करता है और बग़ल में आंदोलन के लिए आपको चेतावनी और ब्रेकआउट निर्धारित करने में मदद करता है यह भी बेहतर गतिशील समर्थन प्रतिरोध प्रदान करता है जाहिर है, यह एक क्रॉस पर भरोसा नहीं करता है, लेकिन अधिक चैनल के सापेक्ष कीमत की कार्रवाई जो बहुत शक्तिशाली है जब आरएसआई एटीआर जैसे कुछ संकेतकों के साथ जोड़कर मैं उन्हें प्रत्येक एक अलग रंग बना देता हूं ताकि चैनल के उच्च और निम्न स्थान को खोजना आसान बना सके I इंडिका को उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद टोर और स्पष्टीकरण को कहीं और मिलना कठिन है आपने मेरी कल्पना से अधिक मदद की है। प्रबंधन को बताएं कि कुशल या विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव वाले किसी भी व्यक्ति को या तो ईएमए या एसएमए सबसे अच्छा क्या है और लंबी अवधि के साथ 15 मिनट के चार्ट के कारोबार के लिए नंबर 6 8 घंटे तक 12 घंटे तक पहुंच बाजार की दिशा.प्लस यदि आप बेहतर ढंग से समझाएं तो ठीक से बताएं कि ऊपर दिए गए ब्लॉग पोस्ट के बारे में विस्थापन की बढ़ती औसत डीएमएस सेटिंग्स के स्क्रीन शॉट के बारे में क्या मतलब है क्या यह समय सीमा के लिए प्रासंगिक संख्या है चार्ट एक ट्रेड करता है और उन संबंधित मोमबत्ती की संख्या मौजूदा बाजार मूल्य के आगे बाजार में आगे बढ़ती है और वर्तमान बाजार मूल्य के पीछे या नकारात्मक नकारात्मक 3 संख्या मोमबत्ती की लकीं कई धन्यवाद जॉन। यदि आप चाहते हैं कि एक चिकनाई एमए - एसएमए बेहतर होगा यदि आपको तेज़ एमए की आवश्यकता होती है - ईएमए लेते हैं। साँस लेने से कुछ झूठी स्पाइक्स से बचने में मदद मिलती है, लेकिन एंट्री और एक्जिट सिग्नल में भी विलंब होता है, जबकि ईएमए के साथ आपको कीमत चैन का ज्यादा तेज़ प्रतिसाद मिलेगा जीएस, लेकिन यह झूठे संकेतों की बढ़ी हुई दर पर आ जाएगा यह अंतर है सभी एक एस ट्रेडिंग सिस्टम पर निर्भर करता है, जहां दोनों एएमए और एसएमए 15 मिनट की टीएफ पर व्यापार के लिए प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जा सकता है। -10 स्थानांतरण औसत बस बदलाव के लिए शिफ्ट वर्तमान समय सीमा के दस के लिए चार्ट पर सूचक एक्स नंबर का मतलब होगा कि शिफ्ट 10 बार पीछे है, और 10 10 बार आगे बढ़ेगी.आपके महान काम के लिए धन्यवाद. हाय, मेरे पास सिर्फ एक त्वरित सवाल है किसी दिए गए मुव्हिंग औसत को नकारात्मक रूप से विस्थापित करना और अब भी वर्तमान मोमबत्ती पर लाइन एमए शो है, विस्थापित मोमबत्तियों की संख्या की तुलना में पीछे की तरफ नहीं है, मुझे लगता है कि यह एमटी 4 पर संभव नहीं है, अगर ऐसा कोई अलग संकेतक है जो यह। धन्यवाद और मुझे आशा है कि मेरा सवाल काफी स्पष्ट है। मैंगलोर मेटाट्रेडर 4 संकेतक। MAAngle सूचक चलती औसत के कोण के आधार पर सिग्नल खरीदने और बेचने देता है। चलो देखते हैं कि यह कैसे काम करता है। इस फॉरेक्स सूचक को कैसे परिभाषित करना। चलती औसत संकेत मध्यम माध्यम से मजबूत रुझान MAAngle हरे रंग की पट्टी बढ़ते औसत मध्यम से मजबूत नीचे की ओर इंगित करता है MAAngle भूरे रंग का बार फ्लैट चलती औसत एक प्रवृत्ति कम बाजार इंगित करता है MAAngle पीला बार। पहले हरे रंग की पट्टी की प्रतीक्षा करें बेचना पहले ब्राउन बार के लिए प्रतीक्षा करें। संयोजी संकेतक विकल्प। एमएपीआरआईडीएड, एन्जल ट्रेवरहोल्ड, स्टार्टमाशिप। ईयूआर यूएसडी 4 घंटी चार्ट उदाहरण। संबंधित पोस्ट। यहां एक टिप्पणी छोड़ने के लिए यहां क्लिक करें। एक उत्तर दें। एक शीर्ष ट्रेडिंग रणनीति चुनें। अपने शीर्ष व्यापार का चयन करने के लिए हरी बटनों में से एक पर क्लिक करें रणनीति। अब हमारे सभी विदेशी मुद्रा प्रणालियों, ईए, व्यापारिक रणनीतियां और संकेतकों को सीमित समय के लिए 100 मुफ़्त में डाउनलोड करें। जैसे ही हमें Facebook पर। कॉपीराइट 2017. आज मुफ्त के लिए फॉरेन एनालिज़र प्रो डाउनलोड करें। ब्रैंड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली सुपर सुपर और फास्ट सिग्नल जेनरेट करने के साथ टेक्नोलॉजी। फ़ॉरेक्स एनालिज़र प्रो आपके लेसर की सटीकता के साथ अपने चार्ट पर सही खरीदने और बेचने के लिए उत्पन्न करता है और कभी भी प्रतियां नहीं देता.अपने 200 पिप्स प्रतिदिन। खरीदें और विदेशी मुद्रा संकेतों को बेचें। उन्नत रोज़ रेंज डिटेक्शन। ईमेल मोबाइल ई ट्रेडिंग अलर्ट। कोई पुनर्निर्माण या लगाव नहीं। हम हमेशा अपनी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment