Sunday 21 January 2018

नियाल - संपूर्ण मूल्य की कार्रवाई - विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम - डाउनलोड


थ्रेड नियाल फुलर प्राइस एक्शन ट्रेडिंग कोर्स। मैं नियाल्ड्स कोर्स का सदस्य हूं और अपनी तकनीकों का उपयोग कर मैं आम तौर पर लाभदायक हूं, जहां तक ​​पाठ्यक्रम का सवाल है, अगर आप अपनी वेबसाइट पर अपने मुफ्त वीडियो और फ्री फॉरेक्स रणनीतियों के माध्यम से जाते हैं जो सीखने के लिए पर्याप्त होगा उनके पाठ्यक्रम के रूप में उनकी रणनीति उनके वीडियो में जो कुछ भी बताती है, उनके समान है। हालांकि सबसे मूल्यवान चीज जो मैंने पाया वह अपने सदस्यों के मंच की पहुंच थी, जहां वह दैनिक टिप्पणी देता है और फिर कुछ वरिष्ठ सदस्य व्यापार विचारों में डालते हैं तो सब कुछ आप सदस्यों की फ़ोरम पहुंच के लिए भुगतान कर रहे हैं, बल्कि पाठ्यक्रम। आप क्रिस कैपर्स की दूसरी स्काइज़ की जांच कर सकते हैं जो अच्छी तरह से अच्छी है, आपको एक संरक्षक या कोच से चिपकने की जरूरत है और यह इस बाजार में सफलता की कुंजी है। मूलतः Mark8par द्वारा पोस्ट किया गया। मैं नियाल फुलर द्वारा मूल्य कार्रवाई व्यापार पर एक कोर्स में आया हूं और मेरे मंच के साथियों से कुछ प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहता है क्या किसी ने इस कोर्स का इस्तेमाल किया है या कोई सुझाव है जो मैंने पहले ही पूरा कर लिया है बाईपिप स्कूल, लेकिन मुझे लगता है कि कीमत एक्शन ट्रेडिंग के बारे में मैंने क्या पढ़ा है, यह मेरे लिए हो सकता है। इसके अलावा, यहां पर अपने धागे की जांच करें, फॉरेक्स प्राइस एक्शन। मुझे निश्चित रूप से आपसे कोई बहस नहीं चाहिए, लेकिन कुछ भी गड़बड़ नहीं है, नए लोगों को देखना पसंद नहीं है अंधाधुंध किसी के लिए गिर जाते हैं। मैंने देखा है कि आप हमेशा अपने सभी हालिया पदों के साथ इस पाठ्यक्रम को बढ़ावा देते हैं और आप हमेशा एक ही टेक्स्ट आदि का प्रयोग करते हैं। उदाहरण कहाँ और जब से आपको इस पर बुलाया गया है, तो मुझे आश्चर्य है कि आप वापस जाकर अपनी पिछली पोस्टों को संपादित कर सकते हैं या अब आप अपनी पोस्टिंग स्टाइल बदल देंगे, कम स्पष्ट दिखाई देने के लिए केवल समय बताएगा। विलियम्डी द्वारा 04-23-2013 02 02 पर संपादित किया गया। न्युल फुलर प्राइस एक्शन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम। उत्पाद विवरण। न्युल फुलर प्राइस एक्शन फॉरेक्स कोर्स। मैं आपको अपने मुख्य व्यापार दर्शन में थोड़ा सा अंतर्दृष्टि देना चाहता हूं, मैं जिस तरीके से काम करता हूं, मैं क्या सिखाता हूं, और मैं बेहतर व्यापारी बनने में आपकी सहायता कैसे कर सकता हूं मुझे आशा है कि आप इस मुफ्त पाठ्यक्रम को जितना मैंने लेते हुए आनंद लिया था इसे बनाने में मजा आता है, और अब आपको फॉरेक्स बाजार क्या है और किस तरह से व्यापार होता है की मूलभूत आधार पर एक ठोस नींव होना चाहिए। विदेशी मुद्रा की मूल बातें जानना अच्छा है, और हर व्यापारी को उन्हें जानना चाहिए, लेकिन अगर आप बनाने के बारे में गंभीर हैं बाजारों में लगातार पैसा, आपको वास्तविक दुनिया के व्यापारिक रणनीतियों को जानने की ज़रूरत है जो आपको उच्च संभावना वाले व्यापारिक बढ़त के साथ प्रदान करेंगे I 10 से अधिक वर्षों के लिए, और मैंने आपको हर अध्याय सीखा है जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं शायद सबसे बड़ा सबक जो मैंने सीखा है वह यह है कि सरल बेहतर है, और यह मुख्य बिंदु है, मैं अपने छात्रों को बताता हूं और यही कारण है कि मैं डॉन एक संकेतक या गंदे व्यापार प्रणालियों के एक टन का उपयोग करें सफल व्यापारी बनने के बाद मेरा प्राथमिक मिशन अन्य व्यापारियों को सरल मूल्य कार्रवाई व्यापार की रोशनी को देखने में मदद करने के लिए किया गया है। मैं ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत ही भावुक हूं और मुझे पता है कि बहुत सारे लोग भी हैं , लेकिन यू दुर्भाग्य से इसके बारे में बहुत भ्रामक जानकारी है, यह सही रास्ते पर शुरू करना बहुत मुश्किल हो सकता है व्यापारिक संरक्षक के रूप में मेरा लक्ष्य सभी व्यापारियों के लिए एक आसान रास्ता रखना है, वह रास्ता मूल्य क्रिया रणनीति के साथ पक्का है कि वर्षों में मुझे बहुत ही प्रभावशाली पाया गया है कि मूल्य कार्रवाई के बारे में एक रिफ्रेशर के लिए मूल्य एक्शन विश्लेषण पर पाठ्यक्रम के भाग 6 की जांच करना सुनिश्चित करें। मैं मूल्य कार्रवाई के साथ कैसे व्यापार करता हूं। मेरा मुख्य व्यापार दर्शन। मेरा व्यक्तिगत व्यापार शैली पूरी तरह से अपने प्राकृतिक रूप में बाजार के मूल्य आंदोलन को पढ़ने पर केंद्रित है, या दूसरे शब्दों में, मूल्य एक्शन ट्रेडिंग विश्लेषण मैं किसी भी सूचक या भ्रामक सिस्टम का उपयोग नहीं करता है, मैं केवल एक नग्न मूल्य चार्ट से व्यापार करता हूं। मेरे पास एक शस्त्रागार है शक्तिशाली मूल्य कार्रवाई पैटर्न जो मैं बाजार की संरचना के भीतर देखता हूं उदाहरण के लिए, अगर बाजार में तेजी से बढ़ोतरी होती है, तो मैं ऊपर की तरफ के भीतर एक समर्थन स्तर तक पहुंचने के लिए कीमत की तलाश करूँगा, यह वही है जो मैं मूल्य मानता हूं क्षेत्र, और मैं अपने व्यापार में प्रवेश की पुष्टि करने के लिए अपने मूल्य निर्धारण संकेतों में से एक के लिए धैर्यपूर्वक देखता हूं, हालांकि मेरे अधिकांश व्यापार बाजार के रुझान का पालन कर रहे हैं, मैं कभी-कभी एक काउंटर-ट्रेंड ट्रेड सेटअप या रेंज-बाउंड मार्केट लेता हूं व्यापार मैं किस दिशा में व्यापार कर रहा हूं, इसके बारे में मैं जो मुख्य चीज देख रहा हूं वह बाजार में प्रमुख स्तरों पर बना हुआ स्पष्ट मूल्य पैटर्न है जब मैं देखता हूं कि मेरे व्यापार सेटअप में से एक ने बाजार में एक प्रमुख स्तर पर गठित किया है, तो मैं इसे एक हरे रंग की रोशनी पुष्टि मेरे लिए एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए यह देखते हुए कि हर सप्ताह केवल कुछ अच्छे संकेत हैं, मैं सिर्फ एक व्यापारिक अवसर के लिए धैर्यपूर्वक इंतज़ार करते हुए पिछले साल बहुत लोकप्रिय लेख लिखता हूं। धीरज व्यापारी व्यापार के अवसरों पर हमला करने के लिए इंतजार कर रहा है, तो आप उस लेख को यहां एक स्निपर की तरह ट्रेडिंग कर सकते हैं। सारांश में, मेरा व्यापारिक दृष्टिकोण काफी हद तक साक्ष्य के कई टुकड़ों को ढूंढने के लिए बनाया जाता है जो बाज़ार में प्रविष्टि की पुष्टि करने के लिए मिलकर काम करते हैं। aders संगम के साथ इस व्यापार को बुलाओ मेरी कीमत कार्रवाई व्यापार रणनीतियों के संबंध में, संगम के साथ व्यापार चार्ट पर कई कारकों की तलाश में है, जो मूल्य कार्रवाई संकेत पर प्रवेश करने के मामले का समर्थन करता है। केवल, मेरी ट्रेडिंग रणनीति काफी आसान हो सकती है , और स्पष्ट रूप से यह है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि इससे पहले कि मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग में आसान हूं, मैं तुम्हारे साथ ईमानदार रहूंगा, लाभहीन या शुरुआती व्यापारियों को अति-जटिल व्यापारिक तरीकों से आकर्षित किया जाना चाहिए और यह आम तौर पर उनके अंतिम असफलता की ओर जाता है। व्यापारी जो कुछ बार ब्लॉक के आसपास रहा है, मुझे पता है कि बाजारों में मेरे लिए क्या काम किया है, और मुझे लगता है कि यह अन्य नौकरियों को जानकारी देने के लिए मेरा काम है, इसलिए, मेरा एक मुख्य व्यवसायिक संरक्षक के रूप में मुख्य प्राथमिकता मेरे छात्रों को सिखाना है कैसे एक सरल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के साथ व्यापार करने के लिए। यहाँ मेरे हालिया वीडियो में से एक है, जिसमें बताया गया है कि मैं अपने पसंदीदा मूल्य कार्रवाई में से एक का उपयोग कैसे करता हूं, पिन बार व्यापारिक रणनीति का संकेत देता है, इस प्रवृत्ति के साथ इन-लाइन व्यापार करने के लिए. मेरा पसंदीदा बाजार और समय सीमाएं.यदि एक सबक है कि आपको अभी स्वीकार करना चाहिए, यह आपको बहुत समय और धन की बचत करेगा, यह है कि दैनिक चार्ट का व्यापार सबसे आसान बात है जिसे आप एक व्यापारकर्ता के रूप में अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए कर सकते हैं अब, थोड़े अधिक विशिष्ट होने के लिए यदि आप अपने व्यापारिक कैरियर को 5 मिनट और 15 मिनट के चार्ट की तरह छोटे समय के फ़्रेम्स से शुरू करते हैं, तो आप बहुत हताशा, खोए हुए समय का अनुभव करने जा रहे हैं, और खो गए धन आप देख रहे हैं, ये छोटे समय फ़्रेम आपके लिए विश्लेषण और अधिक विश्लेषण करने के लिए और अधिक चर शामिल हैं, इसका अर्थ है अधिक शोर या यादृच्छिक मूल्य आंदोलन जो वास्तव में प्रभावकारी या अर्थपूर्ण नहीं है जब आप समय सीमा में आगे बढ़ते हैं तो आपको एक प्राकृतिक फिल्टर मिलता है जो शोर और भ्रम को सुचारू करने के लिए काम करता है छोटे समय फ़्रेम दैनिक चार्ट आपको बाजार का सबसे अच्छा नजारा देता है और छोटे समय के फ़्रेम के शोर के साथ सबसे प्रभावी फ़िल्टर भी प्रदान करता है। मैं 4 घंटे का समय-सीमा कई बार और कभी-कभी 1 घंटे के चार्ट में भी व्यापार करता हूं, लेकिन कभी-कभी मैं कभी भी नहीं किसी भी समय देखो एफ 1 घंटे के तहत मेढ़े। मेरा पसंदीदा बाजार व्यापार करने के लिए EURUSD और AUDUSD हैं, लेकिन हर दिन मैं आमतौर पर सभी प्रमुख विदेशी मुद्रा जोड़े के माध्यम से स्कैन करेगा जो कि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के अवसरों की तलाश करते हैं I भी सोने और चांदी का व्यापार करते हैं और कभी-कभी कच्चे तेल को देखते हैं डो जोन्स नकद बाजार, साथ ही साथ मेरी कुछ स्थानीय ऑस्ट्रेलियाई स्टॉक अनुक्रमित हैं। मैं जिस तरह से काम करता हूं, उसके लिए मैं क्यों व्यापार करता हूं। जैसा कि मैंने अक्सर कहा है, मैं बहुत ही सरल हूं कि मैं कैसे सोचता हूं और बाजारों का व्यापार करता हूं, मेरे वर्षों के खाइयों में बिताए बाजारों ने मेरे व्यापार से अनावश्यक चर को खत्म करने की आवश्यकता को मजबूत किया है। ज्यादातर व्यापारियों ने बाजार का विश्लेषण किया है और नतीजतन खुद को भ्रमित किया है, यह उनसे भावनात्मक रूप से कारोबार करने और पैसा खोने में समाप्त होता है। इसलिए, मुझे अपने कंप्यूटर के सामने बैठने की कोई इच्छा नहीं है 5 मिनट की चार्ट में घूमते हुए स्क्रीन एक अजीब ज़ोंबी-व्यापारी की तरह मैं दैनिक चार्ट और व्यापार को एक आराम से और तनाव-मुक्त तरीके से व्यापार करना पसंद करता हूं अगर कोई व्यापार सेटअप जो मेरे पूर्व-निर्धारित मानदंडों को पूरा करता है, तो मैं व्यापार, यदि नहीं, तो मैं चल रहा हूं आम तौर पर अगले दिन तक। मैं सचमुच इस तथ्य पर जोर देना चाहता हूं कि आपके व्यापार के लिए एक धीमी और परिकलित दृष्टिकोण लेना एक दिन-व्यापारी होने या एक हफ्ते में 20 ट्रेडों में प्रवेश करने की कोशिश करने की तुलना में काफी बेहतर है। इस मुफ्त कोर्स से यह होना चाहिए कि आप 1 घंटे के तहत ट्रेडिंग टाइम फ़्रेम्स से तेज़ी से पैसे कमाने के लिए नहीं जा रहे हैं और अपने व्यापारों को जल्दी से पैसे देकर आप एक मरीज व्यापारी बनकर तेजी से पैसा कमा सकते हैं और एक दैनिक-चार्ट आउटलुक ले सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार की सफलता महीनों और वर्षों में मापा जाता है, दिन या हफ्तों में नहीं, यदि आप मेरी वेबसाइट से और कुछ नहीं याद करते हैं, तो याद रखें कि धीमी और स्थिर दौड़ जीतती है.तुम मुझे अपने व्यापारिक सलाहकार के रूप में क्या सीखोगे.मुझे लगता है कि मैं थोड़ा सा मेरे व्यापार में और संभवत: मेरे रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ हद तक मैंने भी पाया है कि यदि आप ऐसा करते हैं जो हर कोई करता है तो आपको क्या मिलेगा, और जब व्यापार की बात आती है, तो यह दृष्टिकोण केवल काम नहीं करता है तथ्य यह है कि ज्यादातर व्यापारियों को संघर्ष करना पड़ता है बाजार में पैसा, वे निराश हो जाते हैं, भावुक होते हैं, पैसे खो देते हैं, समय खो देते हैं और आम तौर पर कोई ठोस व्यापारिक रणनीति या विदेशी मुद्रा व्यापार योजना नहीं होती है, यदि आप अधिकतर व्यापारियों की तरह बनना चाहते हैं जो संकेतकों और जादू रोबोट व्यापारिक सॉफ्टवेयर से ग्रस्त हैं, आप संभवतः ज्यादातर अन्य व्यापारियों की तरह पैसा खो देंगे। मैं किसी भी चीज़ को चीनी कोट नहीं लेता है, और मेरी प्रतिष्ठा इस तथ्य पर बनाई गई है, तो मैं आपको बता दूँगा कि अगर आप मुझसे सीखना चुनते हैं, तो आप सीखेंगे ईमानदार, दीर्घावधि और टिकाऊ मूल्य कार्रवाई व्यापारिक विधियों मैं आपको एक मूल्य चार्ट की प्राकृतिक कीमत गतिशीलता को कैसे पढ़ाऊंगा और इसके भीतर उच्च संभावना वाले प्रवेश बिंदुओं को कैसे प्राप्त किया जाएगा आप एक विवेकाधीन व्यापारिक अर्थ विकसित करेंगे जो आपको व्यापार करने की अनुमति देगा हमेशा के लिए यह एक ऐसा कौशल है जिसे आप केवल विदेशी मुद्रा से नहीं बल्कि किसी भी बाजार में ले जा सकते हैं। आपको कभी भी सिग्नल सेवा या 5,000 व्यापार पाठ्यक्रम की ज़रूरत नहीं होगी जो आपको व्यापार करने के लिए सिखाएंगे, क्योंकि मैं आपको एकमात्र व्यापार रणनीति सिखाऊंगा कभी जरूरत है कि मुझे पुरानी कहावत में विश्वास है कि एक आदमी को मछली में सिखाएं और आप उसे जीवन के लिए खाना खिलाऊँ, मुझे कोई चिंता नहीं है, जो कि कोई अन्य आपको बताता है, कठोर मैकेनिकल सिस्टम हमेशा लंबे समय तक चलने में नाकाम रहेगा, जिसे आपको पढ़ने और समझने की ज़रूरत है बाजार की कीमत की गति, और आपको इसके साथ प्रवाह और प्रवाह सीखना होगा संक्षेप में, बाजार गतिशील और लगातार बदल रहा है, इसलिए आपको एक व्यापारिक रणनीति की आवश्यकता है जो आपको इस प्रकार के वातावरण में व्यापार करने की क्षमता देता है एक बाजार होगा समय के साथ परिवर्तन, और मूल्य एक्शन ट्रेंडर के रूप में, आपके पास इसे बदलने और अनुकूलन करने की क्षमता है। नील फुलर के बारे में। न्युल फुलर एक व्यावसायिक व्यापारी लेखक है जिसे प्राइस एक्शन ट्रेडिंग पर प्राधिकरण माना जाता है। उनके पास 250,000 व्यापारियों का मासिक पाठक है और 2008 के चेकआउट नियाल के प्रोफेशनल फॉरेन ट्रेडिंग कोर्स के बाद से 15,000 छात्रों को सिखाया है। न्यूल फुलर एस प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स। वित्तीय वर्ष की जून की समाप्ति 40 लाइफ टाइम सदस्यता प्राप्त करें। न्यूल फ्लीयर एस प्राइस एक्शन फॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स लीयर व्यावसायिक ट्रेडिंग रणनीतियाँ उच्च संभावना व्यापार सिग्नल काम करते हैं। सदस्यों को लाइफ़-टाइम एक्सेस केवल विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम, वीडियो लेख, दैनिक ट्रेडिंग सेट अप कॉमेट्री, लाइव ट्रेडर्स फोरम ईमेल समर्थन प्राप्त करें। यहां सदस्यों को क्या मिलता है। न्यूल फुलर एस प्राइस एक्शन फॉरेन ट्रेडिंग कोर्स 2008 के बाद से मैंने 15,000 से अधिक छात्रों को अपनी उच्च संभावना के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीखना शुरू किया है। मूल्य कार्यवाही रणनीतियाँ मेरा व्यावसायिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स दैनिक व्यापार सेटअप न्यूज़लैटर आपको अपनी सभी प्रोप्रायटरी फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों को सिखाना होगा जो मैंने लगभग 12 वर्षों के लिए उपयोग किया है बाजार ये एक ही व्यापारिक तरीके हैं जो पेशेवर व्यापारियों जैसे कि बैंक, प्रोप फर्म और हेज फंड्स अपने दैनिक व्यापारिक गतिविधियों में दुनिया भर के इस्तेमाल करते हैं, मैं अपने सभी रणनीतियों, मेरे सभी विचारों और अपने सभी अनुभवों को आपके साथ साझा करूँगा, कोई जानकारी नहीं है वापस आयोजित पाठ्यक्रम भी पेशेवर व्यापार के विभिन्न पहलुओं को शामिल करता है, जिसमें धन प्रबंधन, जोखिम इनाम के अनुपात, व्यापार मनोविज्ञान का विकास शामिल है व्यापार योजना सभी पाठ्यक्रम ऑनलाइन और 24 घंटे एक दिन में 7 दिन एक दिन में पहुंच योग्य हैं। नि: शुल्क ईमेल समर्थन उन सदस्यों को दिया जाता है, जिनके साथ कुछ भी सहायता की ज़रूरत होती है। दैनिक व्यापार सेटअप विचारपत्र न्यूज़लेटर। हर सुबह मैं सदस्यों को दैनिक व्यापार सेटअप न्यूज़लेटर पोस्ट करता हूं I प्रमुख मुद्रा जोड़े, वस्तुओं और स्टॉक इंडेक्स सहित कम से कम 5 अलग-अलग बाजारों पर व्यापार सेटअप, चार्ट विश्लेषण और कमेंट्री आप प्रासंगिक मूल्य कार्रवाई सेटअप, कुंजी चार्ट स्तर और रुझान पूर्वाग्रह पर अपने विशेषज्ञ विश्लेषण प्राप्त करते हैं मेरे कई छात्रों ने मुझे ईमेल किया है कि वे मुझे बता रहे हैं कि वे सदस्य सदस्यों की टिप्पणी ही सदस्य सदस्यता की कीमत के लायक है। लगता है कि व्यापार सेट अप विचार न्यूज़लेटर। हर रविवार को मैं सदस्यों को साप्ताहिक व्यापार सेटअप न्यूज़लैटर पोस्ट करता हूं, जिसमें कम से कम 7 अलग-अलग बाजारों पर कीमत एक्शन व्यापार सेटअप, चार्ट विश्लेषण और कमेंट्री होती हूं I प्रमुख मुद्रा जोड़े, वस्तुओं और स्टॉक इंडेक्स एस आप प्रासंगिक मूल्य कार्रवाई सेटअप, कुंजी चार्ट स्तर और प्रवृत्ति पूर्वाग्रह पर अपने विशेषज्ञ विश्लेषण प्राप्त करते हैं। Live T राइड सेटअप विचार चर्चा फ़ोरम। लाइव व्यापार सेटअप चर्चा मंच है, जहां नियाल फुलर, कोच और एलटीटीटीएम सदस्य संभावित व्यापार व्यवस्थाओं पर टिप्पणी पोस्ट करेंगे हम मूल्य कार्रवाई रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम सिद्धांत और अन्य महत्वपूर्ण व्यापारिक विषयों पर भी चर्चा करते हैं। चर्चा मंच में प्रत्येक मुद्रा जोड़ी, वस्तु या सूचकांक के लिए एक विशिष्ट धागा होता है। टेडिंग ट्यूटोरियल, वीडियो लेख। सदस्यों के क्षेत्र में शिक्षा वीडियो, लेख और पाठ्यक्रम की एक बड़ी लाइब्रेरी है। आप इस सदस्यों की शिक्षा पुस्तकालय के साथ-साथ आवधिक अद्यतनों के नियमित अतिरिक्त होने की उम्मीद कर सकते हैं पाठ्यक्रम सामग्री के लिए। समर्पित ईमेल समर्थन लाइन टॉक टू नियाल फुलर सीधे। मैं जब भी मेरे व्यापार पाठ्यक्रम या व्यापार रणनीतियों के संबंध में प्रश्न या चिंता का सामना कर रहा हूं, मेरे छात्रों से संपर्क करने के लिए ईमेल समर्थन लाइन की पेशकश करता हूं, मैं आम तौर पर 12 घंटे.ये मेरे कुछ पाठ्यक्रमों में शामिल विषय हैं.यह एक उदाहरण है पाठ्यक्रम से पाठ। क्या अन्य ट्र ading पेशेवर कह रहे हैं। मैं लगभग 20 वर्षों के लिए व्यापार किया गया है और 14 साल के लिए शिक्षण व्यापारियों और उस समय में मैं जल्दी से पता चला कि बाजार में लगातार लाभ बनाने के लिए एक व्यापारी को एक सरल व्यापार रणनीति का पालन करने और योजना के अनुसार नील फुलर है एक व्यापारी का प्रतीक जो सरल व्यापार के दर्शनशास्त्र की शक्ति का उपयोग करता है और उसके विचार और पेशेवर व्यापार के लिए दृष्टिकोण कोई संदेह नहीं है इसमें सबसे अच्छा मैंने देखा है अगर मैं अपने व्यापारिक कैरियर को फिर से शुरू कर रहा था, तो नियाल पहले व्यक्ति होगा I मार्गदर्शन के लिए मुड़ें और मुझे सही रास्ते पर रखने के लिए मैं दृढ़ता से सभी चीजों का समर्थन करता हूं जो किसी भी इच्छुक व्यापारी को लगातार दीर्घकालिक सफलता प्राप्त करना चाहते हैं। स्टुअर्ट मैक्फी 1 बेस्ट सेलिंग ट्रेडिंग प्रोफेशनल व्यापारी। सदस्य क्या कह रहे हैं। श्री फुलर, मैंने सदस्यों को व्यापार सेट अप कमेंटरी सेक्शन को एक अमूल्य शैक्षणिक साधन मान लिया है आपके प्रमुख स्पष्टीकरण के साथ, प्रमुख जोड़े के स्क्रीन शॉट्स सदस्यता के लायक हैं अकेले शुल्क मैं हर दिन अपने सदस्यों के बाजार कमेंटरी को पढ़ने के लिए उत्सुक हूं महान काम को बनाए रखिए। हेलो नियाल, मैं सिर्फ धन्यवाद कहना चाहता था और आपके पाठ्यक्रम सामग्री ने बाजार की पूरी धारणा को बिल्कुल बदल दिया है पी एस यह मेरे व्यवसाय का कोई भी हो सकता है आप अपना कोर्स किसके लिए बेचते हैं, लेकिन मैं ईमानदारी से मानता हूं कि आपकी सामग्री का मूल्य 300 रुपये से ज्यादा है। धन्यवाद और आपके लिए शुभकामनाएं। आप मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम, वीडियो और अधिक प्राप्त करें। मूल्य एक्शन फॉरेन ट्रेडिंग कोर्स नियाल फुलर - ईबुक पीस एक्शन फॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स नियाल फुलर - ईबुक प्रकाशक का विवरण। न्युल फुलर एक सम्मानित मूल्यअक्शन विदेशी मुद्रा व्यापारी है जो न सिर्फ ट्रेडों को बाजार करता है, लेकिन एक्ट्स ट्रेडिंग में रुचि रखने वाले छात्रों को शिक्षित करने वाले 10 वर्षों से व्यापार सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा है बाजार और वायदा। एक जवान उम्र के नायल का व्यापार बग काट रहा था, और जब से वह थोड़ा-थोड़ा सोचा था कि घर के आधार पर विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में पैसे बनाने के अलावा 2004 में, लगभग दिवालिया और छोड़ने के लिए तैयार रेडिंग, नील फुलर की एक एपिफनी थी, एक जीवन बदलते हुए खोज जो कि सब कुछ बदल गया था पीए मूल्य एक्शन की कला सीखने के बाद से, नियाल एस ट्रेडिंग अकाउंट में मशरूम बन गया है, इसलिए नील फुलर ने वास्तव में क्या खोज की थी जो उन्हें बाकी से बाहर खड़ा करता है। सफलता और बैंक के बड़े व्यापारिक रिटर्न में जारी रहना इसका जवाब कीमत की कार्रवाई का उपयोग करके अपनी ही अनूठी व्यापारिक पद्धति में है, विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए एक सरल लेकिन अत्यधिक प्रभावी तकनीक। जो आप अपने तरीके में नहीं खोज पाए वह गणितीय सूत्र, जटिल तकनीकी संकेतक, भारी चार्ट, या विस्तृत फैंसी ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर. तुम्हें क्या मिलेगा घर-आधारित फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए एक सरल और सीधा दृष्टिकोण है, जिसका इस्तेमाल किसी भी व्यक्ति द्वारा कहीं भी हो सकता है, कहीं भी अधिकांश विशेषज्ञ शिक्षण व्यापारियों के विपरीत, नील फुलर ने इसे वास्तव में घर आधारित फॉक्स के रूप में बनाया है व्यापारी अपने ट्रेडिंग फॉरेक्स कोर्स में नियाल अपनी कम जोखिम वाले व्यापार रणनीतियों की रूपरेखा करता है और बताता है कि फॉरेक्स और वायदा बाजारों को उनके पसंदीदा वाहनों के व्यापार के लिए कैसे इस्तेमाल किया जाए। प्लाई, नील फुलर वास्तविकता से संबंधित है, इसलिए यदि आप वाकई असली मुनाफे के लिए व्यापार करना सीखना चाहते हैं, काल्पनिक नहीं, मुम्बो-बैक-टेस्टेड प्रोग्राम हैं, तो उसकी सलाह है कि नये व्यापारियों को नियाल के कंधे को देखने से बहुत लाभ मिलेगा क्योंकि वह उदारता से व्यापारी के साथ शेयर, वह मूल्यवान ज्ञान वह प्राप्त किया है पर सुना है कि तथाकथित विशेषज्ञों को बाजारों के व्यापार के बारे में क्या कहना है, और यह आपको कितनी दूर से प्राप्त हुआ है अब यह जानने का समय है कि यह वास्तव में कैसे किया जाता है खादी प्रो। थ्रेड कोई भी यहां नियाल फुलर ट्रेडिंग कोर्स खरीदता है। मूल रूप से मेईहुआ द्वारा पोस्ट किया गया। मैंने नियाल फुलर ट्रेडिंग कोर्स किया था, व्यक्तिगत तौर पर मैं अपने व्यापार प्रणाली में वहां से एक ही चीज़ का इस्तेमाल नहीं कर रहा था, अब सभी आईएमएचओ पर इसका मूल्य नहीं था। आप चाहते हैं कि वह मूलभूत चीजें मुफ्त में उपलब्ध हों, यदि आप पूर्ण नॉट हैं तो आप खराब कर सकते हैं यह आपको शुद्ध पीए आधारित व्यापार को सिखाता है जो मुझे वास्तव में पसंद है और शुरुआती लोगों के लिए निश्चित रूप से एक अच्छी शुरुआत है कि उनकी व्यवस्था बाजार पर बढ़ती है शुरुआती के लिए जो है महत्वपूर्ण है लेकिन यह वास्तव में नहीं था कि मैं क्या चाहता था मेरी ज़रूरतों के लिए वहाँ बहुत सारे अन्य संसाधन हैं जो आपको बहुत कुछ सिखा सकते हैं, यहां पर कुछ प्रमुख थैरे सहित बच्चे के पिप्स शामिल हैं I सूची वैकल्पिक तकनीकी टेम्पलेट्स उन सभी को, आईसीटी धागे, जो सभी महत्वाकांक्षी व्यापारियों को जानना चाहते हैं, बेबीपिप्स चैट रूम में ईरेमेमार्केट धागा की सदस्यता। बॉटम लाइन भुगतान किए गए पाठ्यक्रम पर अपना पैसा बर्बाद नहीं करते हैं, केवल नि: शुल्क संसाधनों का उपयोग करें। निगेट भी है ईए सिस्टम विरोधी होने पर धार्मिक वह इस पर विवेकाधीन होने की स्थिति में है लेकिन यह इस तथ्य की उपेक्षा करता है कि उनके तरीके सिर्फ परिभाषा के आधार पर ऐतिहासिक डेटा का व्यापार करते हैं और इसलिए इसे कोडित किया जा सकता है, एनआईएल की वेबसाइट भयानक और अच्छी तरह से पढ़ी जाने वाली सामग्री है। स्थान भारत डाक 11. मेरे पास नील फुलर का मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम था, यह अच्छा था, लेकिन इंटरनेट के कई संसाधन उपलब्ध हैं, विदेशी मुद्रा सीखने के लिए मैंने कभी भी इतना पैसा नहीं सीखना बेहतर किया है कि मैं व्यापार शुरू करता हूं उन लोगों के साथ एनजी जो इसे दोहराते हैं.जोड़ी तिथि दिसंबर 2010 डाक 85.मैने व्यक्तिगत रूप से नेआल का पाठ्यक्रम लिया है और अपने व्यापारिक समुदाय का सदस्य हूं, मेरे लिए यह पाठ्यक्रम सिर्फ वही है जो मैं तलाश रहा था, इसके लिए मुझे व्यापार रणनीतियों का एक सेट मिला ऐसे विचार जो गड़बड़ी या जटिल नहीं थे I ने फैंसी पाठ्यक्रमों के लिए 5000 का भुगतान करने वाले दोस्त हैं, और मैंने उन्हें नियाल की साइट पर भेज दिया है क्योंकि वह केवल 300 या उससे अधिक का आरोप लगाते हैं, जो मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग उसके बारे में क्या पसंद करते हैं, वह एक छोटे से शुल्क लेते हैं और आपको बहुत सारी सूचनाएं और चल रहे सेवाएं मिलती हैं, मैं वास्तव में एक अच्छी कीमत की एक्शन कोर्स और सलाहकार की तलाश में था, जब मैंने साइन अप किया था, लेकिन मुझे इसमें शामिल होने के बाद बहुत कुछ मिला। विशेष रूप से मेरे जैसे किसी के मान में दैनिक सदस्यों का चार्ट कमेंटरी, यह मूल रूप से प्रमुख विदेशी मुद्रा जोड़े के लिए एक दैनिक गाइड है जिसमें कीमत क्रियाओं और बाजारों के स्तर पर नियाल के विचार शामिल हैं और उस दिन जो भी गुणवत्ता वाले पीए स्थापनाएं हो सकती हैं, उनका व्यापार करने के लिए यह सुविधा आपको इस आवेदन को लागू करने और सीखने की अनुमति देती है। पाठ्यक्रम में सिद्धांत वास्तविक समय बाजार की स्थितियों का मानना ​​है कि उनके सदस्यों के इस क्षेत्र का हिस्सा अनमोल है, यह ईमानदारी से मुझे एक बड़ा सौदा करने में मदद करता है। वह सिर्फ एक पाठ्यक्रम बेच नहीं रहा है, जिसके पास उसके कई सदस्यों की एक सेवा है जिसमें संपर्क पृष्ठ भी शामिल है। उसके साथ बात करें और मदद के लिए उससे पूछें, और मुझे यह सब अच्छा मूल्य है कि मैं हर कुछ हफ्तों से कुछ सहायता के लिए उससे संपर्क करता हूं और वह हमेशा मुझे वापस ईमेल करता है। मैं ऊपर के पोस्टर से असहमत हूं जिन्होंने कहा था कि उनके तरीके सिर्फ ऐतिहासिक डेटा व्यापार करते हैं, जो कुछ समय के लिए नियाल साइट के आसपास रहा है, वह जानता है कि वह बैक-टेस्टिंग के समर्थक नहीं हैं और वास्तव में केवल आगे के परीक्षण के लिए मानते हैं, वह सदस्यों के क्षेत्र में समय-समय पर और यहां तक ​​कि निशुल्क पक्ष पर व्यापार सेटअप भी कहते हैं, सिर्फ इस पिछले हफ्ते उसने एक AUDUSD व्यापार का एक वीडियो पोस्ट किया जो उसने पहले खेला था, इसलिए मैं यह नहीं देख रहा हूं कि यह कैसे व्यापारिक ऐतिहासिक डेटा के रूप में लिया जा सकता है यहां वीडियो की लिंक है अगर कोई दिलचस्पी है पिन बार ट्रेडिंग स्ट्रेटजी AUDUSD सिग्नल दैनिक चार्ट विदेशी मुद्रा परंपरा ईमानदारी से मुझे कीमत की कार्रवाई के बारे में इंटरनेट पर सारी मात्रा में जानकारी मिली है, मुझे उसी व्यापारिक विचारों के बाद संरचित प्रशिक्षण और अन्य समर्पित व्यापारियों को खोजने के लिए एक केंद्रीय जगह की जरूरत है, मुझे पता है कि अन्य पाठ्यक्रम और वेबसाइटें हैं, लेकिन मैंने चुना नियाल की साइट क्योंकि मुझे लगा कि वह कुछ अलग तरीके से करता है और मैं वास्तव में अपने वीडियो और सबक का आनंद उठाता हूं और मुझे इसका सामना करना पड़ता है, जो एक कोर्स या प्रशिक्षण में शामिल होना चाहता है, 300 पार्क में चलना है, दुख की बात है, मैं कुछ लोगों को जानता हूं 300 खर्च करने के लिए कुछ अजीब डॉलर है, लेकिन वे अभी भी उनके ब्लॉग पर कुछ नियाल के सबक और सामग्री से कुछ सीख सकते हैं, मैं सिर्फ इस दृश्य को साझा करना चाहता था क्योंकि उसने अपने व्यापार में मेरी मदद की है इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरा है उचित होने पर उसे समर्थन देने के लिए कर्तव्य, मुझे लगता है कि नियाल बहुत से आधे सत्य का शिकार है कि वह कौन है और वह क्या सिखाता है, यह शर्म की बात है जैसा कि मैंने अपने पद की शुरुआत में कहा था कि इससे पहले कि मैं अपनी साइट में शामिल हो गया खो दिया, और एक सदस्य होने के बाद से और उसकी मुलाकात का अध्ययन हाल के दिनों में और विचार मैं सही रास्ते पर हूं और मैंने किसी भी व्यापार के बारे में कोई भी ताल्लुक सीख लिया है, मैं अपने सभी प्रयासों की सराहना करता हूं और मुझे यकीन है कि बहुत से लोग भी करते हैं। एफएक्स-मेन मानद सदस्य. जोय डेट जुलाई 2007 स्थान पर्थ, पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया पोस्ट 1,220 वैकल्पिक तकनीकी टेम्पलेट आपको स्तरों के महत्व के बारे में बताएंगे और आपके साथ कुछ ट्रिगर साझा करेंगे ऐसे अन्य थ्रेड्स हैं जैसे कि 3 बतख जो कि मूल्य क्रियाओं का उपयोग करते हुए एक रणनीति को एक साथ लपेटने में मदद करते हैं ये मुफ्त संसाधन हालांकि थोड़ा सा डरा देता है पाठ्यक्रम जैसे निल्स एफएसी से संबंधित सामग्री की एक बड़ी मात्रा का सारांश है, स्तरों के महत्व का सुदृढ़ीकरण और विशेष रूप से ट्रिगर जैसे बार और पिन के उपयोग के अनुसार पिछले पोस्ट में उल्लेख किया गया है कि चल रहे समर्थन और सलाह सहायक है जैसा कि आप इस व्यवसाय के लिए अपेक्षाकृत नया है, तो मैं इसे अच्छी तरह से खर्च करता हूं क्योंकि यह आपकी पहली रणनीति को एक साथ मिलाने में समय बचाएगा और आप एक समूह को एक ही बात कर देगा ताकि आप जांच सकें आप गुमराह नहीं जा रहे हैं। अगस्त 2011 के पदों में शामिल हों 38.मैंने अपना कोर्स नहीं खरीदा लेकिन मैंने उसके कई वीडियो देखे हैं, मैं अब तक कोई विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन उनके स्टॉप लॉस मेरे लिए बहुत दूर सेट हैं.जोइंड की तारीख सितंबर 2011 डाक 181 मुझे अपना कोर्स खरीदा नहीं गया है, लेकिन मैंने उसके कई वीडियो देखे हैं, मैं अब तक कोई विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन उसके स्टॉप लॉस मेरे लिए बहुत दूर सेट हो गए हैं। कम से कम जब तक आपके स्टॉप लॉस में कमी नहीं होती है बहुत कम व्यापार करना है ताकि कुछ नुकसान के बाद अपना खाता उड़ा न सकें और आपका अनुमानित आरआर अनुपात 1 1 या उससे अधिक है, मैंने अपने कुछ वीडियो देख लिए हैं और वह निश्चित रूप से प्रत्येक के दौरान यह सुझाव देते हैं। ओह ओह, और मैं यह उल्लेख करना भूल गया मैं अब तक कोई विशेषज्ञ नहीं हूं और दूसरों के लिए कुछ जीत हासिल करने के लिए क्या काम करता हूं। टीब 5108 01-28-2012 को 08 बजे 30 बजे तक संपादित करें। जुलिए की तारीख जुलाई 2012 पोस्ट 1. मैंने पहले से बहुत सारे पाठ्यक्रम पूरे किए हैं और कुछ लाभ उठाए हैं उनमें से सबसे अधिक से मैंने 9 महीनों के लिए पीटर बेन के फ़ॉरेक्शेंटर को किया, मार्केट ट्रेडर्स संस्थान, विदेशी मुद्रा आसान बना, कई व्यापारिक पी व्यापारिक वायदा और वस्तुओं, वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा, इलियट वेव इंटरनेशनल और नायल फुलर प्राइस एक्शन कोर्स पर कार्यक्रम। एक जो अंततः वास्तव में मुझे अपने खाते में वृद्धि करने के लिए सक्षम बनाता है यिन यांग फॉरेक्स कोर्स और प्लैटिनम ट्रेडिंग समूह। अंतिम एन्जिल स्टीव द्वारा संपादित 08-02 -2012 में 04:37 पूर्वाह्न

No comments:

Post a Comment