Sunday 7 January 2018

Profiforex व्यापारी


मेटाट्रेडर 4. तेजी से निष्पादन का आनंद लें, विस्तृत विश्लेषणात्मक टूल का उपयोग करें, हमारे नए अपग्रेड किए गए MT4 संस्करण मेटाट्रेडर 4 के साथ अपने खाते की शेष राशि का उपयोग करें, उपयोग में आसानी से उपलब्ध नवीनतम सॉफ़्टवेयर है और नवीनतम फीचर्स हमारी एमटी 4 संस्करण आपको विशेषज्ञ सलाहकारों की आवश्यकता है जो कि सबसे तेज निष्पादन की आवश्यकता होती है। एसटीपी डीएमए टेक्नोलॉजी के माध्यम से गति। समाचार रिलीज के दौरान कोई फ्रीजिंग प्लेटफॉर्म के साथ विश्वसनीय निष्पादन। वास्तविक मात्रा में नवीनतम किफायती समाचार प्राप्त करें। एक ही क्लिक करें व्यापार का आनंद लें और बाज़ार की गहराई डेटा प्राप्त करें। मेटाट्रेडर 4 आज सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार मंच है इसकी अच्छी प्रयोज्यता और सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस के साथ शुरुआत करने वाले को सीखना आसान होगा कि कैसे लंबित ऑर्डर, खुले और करीबी सौदों को लागू किया जाए, तकनीकी संकेतक और अन्य विश्लेषणात्मक उपकरण लागू हों। हमारे नए विशेषज्ञ एमटी 4। उन्नत विश्लेषणात्मक उपकरण। 50 से अधिक तकनीकी संकेतक, ग्राफिकल ऑब्जेक्ट्स और कई टाइमफ्रेम आपको प्रवृत्तियों, प्रविष्टियों और ई को परिभाषित करने में मदद करेंगे एक्सट प्वाइंट और अपनी ट्रेडिंग रणनीति बनाएं। एक क्लिक करें व्यापार। एमटी 4 में एकीकृत हमारे विशेष आवेदन आपको न केवल एक क्लिक में ऑर्डर देने की अनुमति देगा, लेकिन आप बाजार की गहराई तक भी पहुंच पाएंगे यह अनूठी विशेषता उपलब्ध है क्योंकि हमारी तरलता प्रदाता सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिस्पर्धा करें ताकि बाज़ार की गहराई में आप कई मूल्य स्तर देख सकें इन स्तरों को जानने के लिए आपको कीमत के बारे में एक विचार मिलेगा, जिस पर आपका ऑर्डर भरा जाएगा। कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार। भाषा में निर्मित MQL4 की मदद से आप अपनी व्यापारिक रणनीति के अनुसार विशेषज्ञ सलाहकार बनाने में सक्षम. विस्तार शिक्षा पाठ्यक्रम। हम प्रत्येक व्यापारी को विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए अद्वितीय शैक्षिक वीडियो पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं, जो विशेष रूप से अपने विदेशी मुद्रा कैरियर शुरू करने वाले हैं, वीडियो देखने के बाद आप मेटाट्रेडर की मुख्य विशेषताओं को सीखेंगे और इसकी खिड़कियों का उपयोग, पता कैसे खोलें और बंद करने के आदेश, तकनीकी संकेतकों से परिचित हो जाएं और समझें कि चार्ट पर उनका उपयोग कैसे करें, जानें कई बुनियादी व्यापारिक रणनीतियों। कैसे स्थापित करें और MT4 में लॉगिन करें। डाउनलोड करें MT4 बटन को क्लिक करें और अपने कंप्यूटर पर इंस्टालेशन फाइल को सहेजें। फिर इस फाइल को चलाने के लिए और आप प्रोग्राम की स्वागत खिड़की देखेंगे, अगला क्लिक करें, लाइसेंस समझौते से सहमत हों और अगला क्लिक करें, अधिष्ठापन पथ का चयन करें या इसे बिना बदलाव किए छोड़ें स्थापना के प्रारंभ करने के लिए अगला क्लिक करें। समीक्षा साइट पर जाएं। PROFIFOREX BROKER SCAMER। मेरे पास जुलाई 2015 से जुलाई 2015 के बाद से उनके पास खातों थे, मैंने 24 फरवरी को रिफंड अनुरोध किया था, उन्होंने मुझे मेरे पैसे नहीं भेजे हैं, फिर भी मैंने कई बार वित्तीय जवाब नहीं दिया है, जिसके साथ मैं बॉस को ईमेल करता हूं कोई जवाब नहीं मैं भी लाइव चैट पर मिल गया और अब वे मेरे खाते का जवाब नहीं जीत लिया 170 9 01 अगस्त 9 को मैंने खाते को 459923 से उस खाते से पैसे हस्तांतरित करने की कोशिश की और कोई कार्रवाई नहीं की गई। 12 मई को मैंने उन्हें एक घोटाला शुरू कर दिया था। सतर्क, तो उन्होंने जवाब दिया और मेरे खाते को बंद कर दिया, उन्होंने मेरे पैसे का तार तबादला कर दिया तो हस्तांतरण रद्द कर दिया गया यह 17 साल का है, मैं हर दिन उन सभी विभागों में ईमेल करता हूं और कोई प्रतिक्रिया नहीं के साथ चैट करता हूं डॉन टी ट्रस्ट इस ब्रोकर वे आपको अपना पैसा उधार देते हैं। आपके पैसे प्राप्त करने की कोशिश करो। टॉम अल्ड्रिज द्वारा उत्तर दिए गए अगस्त 1 9, 2016 को प्रस्तुत किया। जब आप हमारे साथ एक खाता रखते हैं और वेबसाइट पर कंपनी द्वारा प्रदान किए गए नियमों और नियमों को नहीं पढ़ते हैं तो यह कंपनी की ज़िम्मेदारी के तहत नहीं आता है, जैसा कि आप जानते हैं हम स्वीकार नहीं करते हैं अमेरिका से किसी भी ग्राहक को पहली जगह पर और कंपनी ग्राहकों को नियमों और शर्तों में किसी भी बदलाव के पहले बताती है जनवरी के पहले सप्ताह में हमने अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया है कि हम अमेरिका से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करेंगे हम असुविधा को समझते हैं कारण है लेकिन हम ग्राहकों के लिए ज़िम्मेदारी नहीं ले सकते हैं कि वे नियमों और शर्तों में परिवर्तन के अवलोकन की कमी के कारण विवादों या कंपनी के उल्लंघन के मामले में रिफंड का नियम केवल एक बार मुकदमे का निपटारा किया जाता है और पृष्ठभूमि की जांच के बाद सत्यापित किया जाता है नोट खाता विवरण के अनुसार आपका देय समय के भीतर रिफंड किया गया है। मुझे नहीं पता है कि यह किसी कारण के लिए पोस्ट किया जा रहा है और बिना स्पष्टीकरण के साथ मेरी एकमात्र ब्रोकर पर मेरी समीक्षाएं कभी पोस्ट नहीं की जा रही हैं, लेकिन मैं फिर से कोशिश करूंगा.वे अब एक हैं पूरा धोखाधड़ी दलाल उन्हें रूसी कंपनी द्वारा खरीदा गया है और वे आपको फिनमसे या बॉस को 2 साल से 60 ईमेल में ईमेल करने के लिए कहें तो 1 उत्तर उन्हें कॉल करने की कोशिश करें और चैट के दौरान इसका नकली नंबर वे कहते हैं कि चैट का उपयोग करना बेहतर होता है यदि आप पैसे से दूर रहना नहीं चाहते हैं तो मुझे संदेह है कि मैं वहां जाकर वेबसाइट पर जाकर नंबर बनाऊँगा और वहां देखिए कि कौन से वेबसाइट है। क्लाइंट विभाग सामान्य और तकनीकी प्रश्न 601 873 174 24 - हौर। वित्तीय विभाग वित्तीय प्रश्न जमा और निकासी 7 बजे से 4 बजे लंदन समय सोम-शुक्र। डेवलपमेंट विभाग साझेदारी कार्यक्रम एजेंटों के लिए कमीशन शुल्क पर प्रश्न 601 873 174 6 बजे -5 बजे लंदन समय सोम-शुक्र। गुणवत्ता प्रबंधन विभाग सुझाव, विभागों और कर्मचारियों के काम पर शिकायतें सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे लंदन समय सोम - फ्रिज प्रबंधन दल सुझाव, टिप्पणियां और शिकायतों। हर एक संपर्क सम्पर्क विधि यहाँ गलत है और उनसे प्रयास करें। 07-07-07 5 सितारे अभी भी उनके साथ सब कुछ अभी तक अच्छा चल रहा है और वे लाइव चैट पर सभी समस्याओं को ठीक करते हैं, फोन नंबर अभी भी काम नहीं कर रहा है और वे कहते हैं कि वे इसका इस्तेमाल नहीं करना पसंद करते हैं कोई स्क्रैपिंग या 1 मिनट के अंदर ट्रेड नहीं लेकिन अच्छा फैलता है और वापसी अच्छा था ओडी ब्रोकर सिर्फ एक मिनट से बोलने वाले स्केलिंग से संबंधित कुछ भी न करने की कोशिश करते हैं लेकिन आपको लगता है कि 1 मिनट और 2 सेकंड के साथ दूर हो सकता है, लीवरेज 100 पर अच्छा है, सोना 07/05/09 के साथ 0 0 0 रेटिंग नहीं I ट्रेड आज का। 122258 9 GBP AUD 17 25 बार उच्च 1 60606 SL 1 60626. मूल्य का कहना है कि 1 60626 पर बंद है लेकिन बार उस उच्च तक नहीं पहुंचा.मैं प्रबंधन से उत्तर के लिए इंतजार कर रहा हूं। अमेरिकन क्लाइंट हाँ 500 लीवरेज हां लेकिन वे कानूनी हैं पता लगाने के बारे में आईएम। मेरे वर्तमान ब्रोकर 500 लीवर ऑफर नहीं करेंगे इसलिए मैं इस एक के साथ प्रयोग और पहले से ही पैसे खो रहा हूँ, खुदरा विदेशी मुद्रा खतरनाक छायादार व्यापार है। 05-04-27 5 सितारे मैंने पिछले हफ्ते उनके साथ एक खाता खोला मौजूदा ब्रोकर केवल 200 लीवरेज की पेशकश करते हैं, जो 500 एक्ससीयूशन ऑफर करते हैं, मेरे दलाल के साथ अब तक का इस्तेमाल करने वाले तेज Ive के रूप में जुड़ा हुआ है, अब मैं पेपैल के माध्यम से दो बार पैसे जमा करता हूं और उन्होंने मुझे 40 में नया खाता बोनस दिया, समर्थन ईमेल पर उत्कृष्ट है, लेकिन मैंने कोशिश की फोन को बुलाते हैं और कोई भी भी नहीं उठाता, वे कहते हैं कि फोन नी 24 घंटे तक जापान ने उन्हें ईमेल किया है, इसलिए वे क्या कहते हैं, अब तक वे कानूनी लगते हैं मुझे लगता है कि वे एक घोटाले नहीं हैं, मैं आज फोन के बारे में ईमेल करने जा रहा हूँ Probaly सबसे अच्छी बात अब तक निष्पादन इसके में किया जाता है सूक्ष्मदर्शी हालांकि एक व्यापार से बाहर निकलने की कोशिश करते समय मुझे व्यापार पेरेमेटर या कुछ ऐसा कुछ हुआ, लेकिन मुझे अंत में मिल गया और मुझे कोई परेशानी नहीं हुई, जब से मैं आज वापसी का परीक्षण करने जा रहा हूं। अगर कोई उन्हें इस्तेमाल करता है तो समीक्षा छोड़ दें, मैं व्यापार नहीं करता लंबे समय तक उन पर भरोसा करने के लिए पर्याप्त है, लेकिन अभी तक अच्छा जापान कृपया उन्हें छोड़ दें, जब वे उन्हें ईमेल करते हैं तो वे क्या कहते हैं। टॉम अल्ड्रिज द्वारा जवाब दिया गया, 1 9 अगस्त 2016 को सबमिट किया गया। ग्राहक सेवा ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि सभी क्वायर ई-मेल या चैट करें और जाहिर है कि अगर आप अपने फोन से आईसीक्यू चैट नंबर पर कॉल करते हैं तो आपको कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी और दूसरी बात कृपया अगली बार सावधानीपूर्वक आधिकारिक वेबपेज को पढ़ें, यह स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि कंपनी फोन द्वारा तकनीकी सहायता प्रदान नहीं करती नोट नोट कंपनी जवाब नहीं आपकी ट्रेडिंग रणनीति से उत्पन्न होने वाले किसी भी नुकसान के लिए ible । , -,। iFOREX .- -, - , ।मोबाइल - , , । - आईफोन एंड्रॉइड. इफ़एक्सएक्स समूह। फोरमला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड,, एसआईबीए एल 13 1060.आईसीएफडी लिमिटेड,, साइएसईसी 143 11 ई। ब्रेकरहेज बेफ्केट्स्ति सोलोलगाल्टेटो ज़र्ट, द्वितीय 73 05 9 2000 तृतीय 73 05 9 4 2002. फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड विदेशी मुद्रा सीएफडी, विदेशी मुद्रा सीएफडी, , -,, iFOREX,,,, -। एफ आई एच फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस क्लीयरिंग लिमिटेड 2016 iFOREX iFOREX iFOREX समूह,,.अधिकार प्रकार। ओवरराइट ब्याज दरों में स्वैप। ट्राइंग स्टॉप। भुगतान ऑर्डर। एक-क्लिक करें व्यापार। मोबाइल व्यापार। स्वचालन व्यापार। न्यूनतम खाता आकार 5. न्यूनतम स्थान आकार 0 01 लॉट. स्प्रेड प्रकार वैरिएबल। EUR अमरीकी डालर, पिप्स 2. न्यूनतम अमरीकी डालर पर फैलता है, पिप्स 0 1 होता है एक तरफ प्रति 1 स्टॉंट लॉट 0 30.Scalping अनुमत। एक्सपर्ट सलाहकारों की अनुमति दी.विद्युत उपकरण. गल्ड मुझे आशा है कि वे अपनी गुणवत्ता सेवाओं के साथ आगे बढ़ें.प्रोफिफ़ोरिक्स आईएससीएम यूके ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX0 शनिवार, 22 जून 2013. मैं हर किसी को यह जानना चाहता हूं कि प्रोफेक्सफ़ोर्फ़ एक चोर हैं और एक बड़ा घोटाला है जब भी आप लाभप्रद होते हैं और वापसी के लिए पूछते हैं तो वे आपके सभी ट्रेडों के माध्यम से जाएंगे और प्रविष्टि और बाहर निकलने के मूल्यों को समायोजित कर देंगे और आप एक नकारात्मक संतुलन के साथ समाप्त होंगे.वे निष्पादन में बग के बारे में बहस का इस्तेमाल करेंगे और अपने प्रविष्टियों को अपने लाभों के मूल्यों में अपडेट करेंगे यह पहली बार जनवरी 2013 में और फिर जुलाई 2013 में हुआ। पहले पहर वे मुझे अपना आरंभिक जमा 100 वापस देने के लिए सहमत हुए, मेरा खाता आकार 100k से अधिक था। मैं किसी धोखाधड़ी प्रणाली का उपयोग नहीं कर रहा था, मैं एक्सएमटी नामक एक स्कैपर का इस्तेमाल कर रहा था जो केवल लंबित आदेशों के साथ बाहर निकलता है। दूसरी बार मैं एक स्केलिंग सिस्टम केवल उनके 4 अंकों के उद्धरण पर स्केलिंग के बारे में उनके नियमों और शर्तों में कुछ भी नहीं है, आप को खोपड़ी की अनुमति नहीं है, मैं हमेशा 5 अंकों का उपयोग कर रहा था। दूसरी बार वे केवल किसी भी संचार की अनदेखी कर रहे हैं मेरा खाता लाभ में 17k था और उन्होंने सभी को समायोजित किया लेनदेन के बाद मेरे खाते को नकारात्मक 11 000 के शेष राशि में छोड़ने का अनुरोध करने के बाद मेरा खाता खोलने का अनुरोध किया गया है। यहां सभी के लिए मेरा फ़ैक्स है। राफेल एस्पा ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX5। शनिवार, 15 जून, 2013. यह ब्रोकर एक घोटाला है, एक महीने के व्यापार के बाद और उनके साथ जीत , जब मैंने लाभ वापस लेने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे सभी ट्रेडों को बदल दिया, वे सभी लाभ और मैंने वहाँ जो पैसा लगाया था चुरा लिया है.यह वो बकवास है जो मैंने मुझे भेजा है.तुम्हें यह संदेश मिला है क्योंकि हमारे सॉफ्टवेयर का विश्लेषण करते हुए 15,810 5 खाते ने गैर-मार्केट कोटेशन पर निष्पादित किए गए सौदों का पता लगाया है आपका व्यापार प्रणाली तुरंत निष्पादन तंत्र की अपूर्णता पर आधारित है हमें याद दिलाना चाहिए कि असली विदेशी मुद्रा पर बाजार निष्पादन है और हमारे ग्राहक समझौते के अनुसार हम आपके सौदों में फिर से लिखना का अधिकार रखते हैं उस समय बाजार में वास्तव में मौजूद कोटेशन के अनुसार हमारे ग्राहक समझौते के अनुसार डुकस्कॉसी स्विस विदेशी मुद्रा बैंक के टिकटिक कोटेशन के अनुसार सौदों को फिर से लिखा जाता है आप नीचे दिए गए प्रत्येक सौदे के चार्ट को पा सकते हैं कृपया ध्यान दें कि आप टिकटिक कोटेशन डाउनलोड कर सकते हैं अपनी वेबसाइट से डुकास्कापी की और अपने आप से सब कुछ जांचें। जज मैंटन टेक्सास, ह्यूस्टन ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX2। गुरुवार, 23 मई, 2013.प्रोफिफ़ोरक्स आश्चर्यजनक रूप से अच्छा है, मैंने कभी ये उम्मीद नहीं की कि ये सेवाएं बहुत बढ़िया होनी चाहिए हर बात सरल छोड़ दी जाती है और बहुत ज्यादा जटिलता नहीं है वे हमेशा एसएल और टी.पी. विकल्पों को बहुत तेज़ निष्पादन के साथ सम्मान देते हैं मुझे आशा है कि वे ऐसी अद्भुत सेवाओं को जारी रखेंगे। जेनिफर जे संयुक्त राज्य। , 30 अप्रैल, 2013. मेरे पास इस ब्रोकर का वर्णन करने के लिए केवल कुछ शब्द हैं, मैं वर्तमान में अपने ट्रेडों का आनंद ले रहा हूं क्योंकि उनकी निष्पादन गति के कारण मैं केवल व्यापार आयोग के रूप में 0 पिप्स का भुगतान करता हूं, मुझे कभी भी अपने पैसे वापस लेने में कोई समस्या नहीं थी, तो, मैं किसी को भी इस दलाल की सलाह देते हैं। मैरी एंड्रयूज नाइजीरिया। सोमवार, 15 अप्रैल, 2013.मैं बस मेरी प्रशंसा दिखाना चाहता हूं प्रोफिफ़ोरिक्स वर्तमान में मेरे अच्छे दलाल हैं क्योंकि अच्छी व्यापारिक स्थिति यहाँ फैलते हैं, जो अनुकूल हैं, उनका निष्पादन और वापसी गति की प्रशंसा योग्य जब मैं पहली बार अपना पैसा वापस लेना चाहता था, मुझे कुछ दस्तावेज भेजने के लिए कहा गया था जो मैंने किया था और 24 घंटों के भीतर मेरा पैसा मुझे भेजा गया था यह बहुत अच्छा है और मैं आपको प्रोफिफ़ोरैक्स के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं। आपकी समीक्षा करें। Profiforex के लिए अपना खुद का विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने से आप पुष्टि करते हैं कि आप हमें इसे प्रकाशित करने और बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं बिना किसी कीमत पर समीक्षा करें और यह सुनिश्चित करने के बिना कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं, इस ईमेल के लिए एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा जैसे प्रकाशित नहीं होंगे कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें आपसे संपर्क करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में असभ्य भाषा और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा। आर्थिक कैलेंडर। विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों.एएएफएक्स अपडेट। मुद्रा ट्रेडिंग के लिए एएएफएक्स क्यों चुनें.वहाँ बहुत सारे विदेशी मुद्रा हैं दलाल बाजार में मौजूद हैं और हम अपने समूचे झुंड से अलग-थलग हैं, अग्रिम व्यापारियों को शामिल करने वाले सभी को शीर्ष पायदान ग्राहक सेवा प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करके एएएफएक्स ट्रेडिंग में विशेष टीम है जिसमें मुद्रा व्यापार और अन्य वस्तुओं में अनगिनत अनुभव है जैसे कि सोना, तेल, बांड और इतने पर। हम जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं। बेहतर तकनीक। सबसे अच्छी ग्राहक सेवा। सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल। विदेशी मुद्रा बाजार में सभी के बारे में क्या है। कई देशों ने डॉलर के मुकाबले अपनी मुद्रा को बेचा जाने का फैसला किया और मुद्रा विदेशी मुद्रा या एफएक्स या विदेशी मुद्रा बाजार मुद्रा व्यापार के लिए विकेन्द्रीकृत केंद्र बन गया, तो बाद में 1 9 70 के अंत तक समर्थित विनिमय एक्सचेंज बाजार का पता लगाया जा सकता है। विदेशी मुद्रा दर पर मुद्राओं को खरीदा, बेचा और विनिमय किया जाता है विदेशी मुद्रा शुरुआती और व्यापारियों के लाखों से ज्यादा विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपने विदेशी मुद्रा सेवा प्रदाताओं के रूप में एएएफएक्स को चुना है और विदेशी मुद्रा व्यापार खाते खोलने के लिए एफएक्स सबसे बड़ा व्यापारिक बाजार है। विदेशी मुद्रा ब्रोकर हैं। विदेशी मुद्रा ब्रोकर या व्यापारी, दिशा की भविष्यवाणी करने का प्रयास करते हैं विशिष्ट मुद्राओं में मुद्राओं की कीमतें बढ़ सकती हैं या नहीं, कीमत बढ़ेगी या नीचे जाएगी, और व्यापारियों ने फैसला किया है कि क्या यह मुद्रा खरीदने या बेचने का सही समय है, इसके अलावा, मूल नियम कम कीमत पर एक मुद्रा खरीदना है और फिर मुनाफा हासिल करने के लिए इसे एक उच्च कीमत बेचते हैं, लेकिन यह केक का एक टुकड़ा नहीं है यह उच्च जोखिम निवेश है और कई कारक शामिल हैं सभी कारकों का मूल्यांकन पूरी तरह से किया जाना चाहिए अयस्क एक निर्णय तक पहुँचने से किसी एक को मुद्रा में नाकाफी या प्रशंसा पर लाभ मिल सकता है विदेशी मुद्रा की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक यह है कि एक व्यापारी दुनिया में कहीं से भी काम कर सकता है हम बाजार में सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा दलालों में से एक हैं जो आपको पूरी तरह मार्गदर्शन करेंगे विदेशी मुद्रा डेमो अकाउंट के साथ ट्रेडिंग ट्रेडिंग जोखिम जानें। एएफ़एक्स सभी नौसिखियों के व्यापारियों के लिए एक विदेशी मुद्रा डेमो अकाउंट प्रदान करता है जिन्होंने ट्रेडिंग मुद्रा में गहरी दिलचस्पी विकसित की है इन डेमो खाते शुरुआती के लिए एक उत्कृष्ट शिक्षण उपकरण साबित हुआ है। बहुत चुनौतीपूर्ण हो क्योंकि इसमें कई कारक शामिल हैं और यह भी नए व्यापारी को भी डूब सकता है, शुरुआती को लाइव विदेशी मुद्रा बाजार में काम करने से पहले सभी रणनीतियों को पता होना चाहिए डेमो विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खातों के साथ आप अपने पैसे को खतरे में डाल दिए बिना अपना व्यापार शुरू कर सकते हैं एएएफएक्स ट्रेडिंग ऑफ़र्स में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलालों का विदेशी मुद्रा डेमो खाता है। आभासी पैसे का आदान प्रदान। लाइव विदेशी मुद्रा दरें जो कीमतें खरीदने और बेच रही हैं। किसी भी समय ऑनलाइन बुकिंग, 5 डी हफ्ते में एएक्स। व्यापार करना शुरुआती। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि निवेशकों को शुरू करने के लिए बहुत पूंजी की जरूरत नहीं है वे कुछ दो डॉलर के साथ अपना व्यापार शुरू कर सकते हैं और इसके अलावा, व्यापारी अपने स्वयं के कार्यकाल में व्यापार कर सकते हैं जिसका मतलब है कि वे किसी भी समय या दुनिया में कहीं से भी व्यापार कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाज़ार खुले दिन में 5 दिन खुला रहता है और व्यापारियों को अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते मिलते हैं और व्यापार शुरू होते हैं, इसके अलावा बाजार में कई अवसर हैं और चार ट्रिलियन डॉलर का कारोबार प्रत्येक दिन किया जाता है हालांकि शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा को उचित रणनीतियों की आवश्यकता होती है, क्योंकि अगर एक मुद्रा की कीमत कम हो रही है तो एक और मुद्रा है जिसका मूल्य बढ़ेगा, इसलिए हमेशा एक मौका है मुनाफा।

No comments:

Post a Comment