Sunday 25 March 2018

टॉप - शेयर - विकल्प मात्रा


आज की सबसे सक्रिय विकल्प। ओआईसी प्रायोजक हैं। इस वेब साइट में विकल्प क्लियरिंग कॉर्पोरेशन द्वारा जारी किए गए एक्सचेंज-ट्रेडेड ऑप्शंस पर चर्चा की गई है। इस वेब साइट में कोई बयान नहीं है कि इसे सुरक्षा की खरीद या बेचने की सलाह दी जाए या निवेश सलाह देने के विकल्प जोखिम को शामिल करना और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है विकल्प खरीदने या बेचने से पहले, किसी व्यक्ति को मानकीकृत विकल्पों की विशेषताओं और जोखिमों की एक प्रति प्राप्त करनी होगी, इस दस्तावेज़ की प्रतियां आपके ब्रोकर से प्राप्त हो सकती हैं, जिस पर किसी भी विनिमय का कारोबार होता है या द ऑप्शंस क्लीयरिंग कॉर्पोरेशन, वन नॉर्थ वाकर डॉ। सुइट 500 शिकागो, आईएल 60606.1998-2017 से संपर्क करके ऑप्शन इंडस्ट्री काउंसिल - सभी अधिकार सुरक्षित कृपया हमारी गोपनीयता नीति और हमारे प्रयोक्ता समझौते को देखें। उपयोगकर्ता इस साइट को संचालित करने वाले उपयोगकर्ता समझौते और गोपनीयता नीति की समीक्षा को स्वीकार करते हैं। निरंतर उपयोग में उन नियमों और शर्तों को स्वीकार किया गया है जो उसमें उल्लिखित हैं। NASDAQ स्टॉक के लिए असामान्य वॉल्यूम। रिअल टाइम टाइम-थ्रू प्री-मार् ket news. Flash Quote Summary Quote इंटरएक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग। कृपया ध्यान दें कि एक बार आप अपना चयन करते हैं, यह सभी भावी यात्राओं पर लागू होगा, अगर किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें । अगर आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल करें। कृपया अपने चयन की पुष्टि करें। आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलने का चयन किया है, जब तक आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा , या आप अपने कुकीज़ को हटाना चाहते हैं क्या आप वाकई अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं। कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को निष्क्रिय कर दें या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं, जिससे कि हम आपको पहली दर बाजार की खबर प्रदान कर सकें और आपके द्वारा हमारे द्वारा अपेक्षित आंकड़ों के बारे में बताया जाता है। अक्सर मुझसे पूछा जाता है कि ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए कौन से स्टॉक सर्वोत्तम हैं। कई लोग इंडेक्स के विकल्प के लिए इंडेक्स व्यापार करते हैं, जब भी वे विकल्प चुनते हैं एसपीएक्स और आरयूटी जैसे 60 शेयरों की इजाजत 60 40 हो सकती है। इसके अलावा कई व्यापारियों को भी स्टॉक व्यापार करना पसंद है। जब भी आप विकल्प रणनीतियों के साथ व्यापार करने के लिए एक स्टॉक की तलाश करना शुरू करते हैं, तो आपको अपेक्षाकृत शांतिपूर्ण स्टॉक खरीदने की ज़रूरत होती है, शायद किसी प्रवृत्ति में या शायद कमाई के बाद रिलीज होनी चाहिए स्टॉक में अच्छे विकल्प की तरलता होने की आवश्यकता है। सबसे अच्छी तरलता संख्या। एक अच्छी तरलता संख्या क्या है, मैं अंगूठे के नियम का उपयोग करना चाहूंगा, ताकि किसी भी हड़ताल के लिए मैं अपने विकल्पों में उपयोग कर सकूं व्यापार की रणनीति, उस हड़ताल में खुले ब्याज में मेरी स्थिति का आकार 20 से 40 गुना है। अधिक हित जो आपकी हड़ताल में है, उतना ही बेहतर होगा कि आपका भरण होगा, क्योंकि इसमें अधिक लोग खरीद और बिक्री कर रहे हैं स्तर ऐसे शेयरों से बचें, जो जल्द ही मीडिया के ध्यान को प्राप्त करने के लिए तैयार हैं, जैसे कि एक बड़ी उत्पाद घोषणा, कंपनी ऑफ़-ऑफ ऑफर या कमाई रिपोर्ट्स। सिक्योरिटी ऑप्शन स्ट्रेटजीज। यह निश्चित रूप से, आप इस घटना पर सट्टा विकल्प रणनीतियों को दे रहे हैं उन घटनाओं को कर सकते हैं सभी शेयर कीमत में बड़ा आंदोलन कारण सलाह के एक अंतिम शब्द पैसे सावधान रहना सावधान नहीं है, जब भी कोई शेयर लाभांश दे रहा है। यह अक्सर एक ऐसा आयोजन होगा जो आपको जल्दी प्रयोग कर लेगा और आप के लिए मजबूर हो जाएगा लाभांश का भुगतान करें। विकल्प ट्रेडिंग के लिए स्टॉक्स. विकल्प के अच्छे शेयरों के लिए मैं और मेरे सलाहकार विद्यार्थियों को नियमित रूप से रोजगार देते हैं, जिनमें कुछ नामों के लिए GOOG आईबीएम, एएपीएल, एनएफएलएक्स और पीसीएलएन शामिल हैं। सबसे अच्छे शेयरों का उपयोग करने के लिए उच्च मूल्य वाले स्टॉक होंगे, आमतौर पर 100 से अधिक और कई बार कई सैकड़ों डॉलर, क्योंकि उन शेयरों को उनके आकार के कारण बड़े विकल्प प्रीमियम उत्पन्न होते हैं। ये स्टॉक सभी दिशात्मक और गैर-दिशात्मक विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए उपयोग किए जा सकते हैं.-मार्क फेंटन, वरिष्ठ विकल्प प्रबंधक। क्या आप अधिक प्रश्न या विषय विचार हैं उन्हें यहां सबमिट करें। इस प्रविष्टि को साझा करें। 0 0 मार्क फेंटन मार्क फेंटन 2014-11-11 21 09 21 2016-01-26 17 55 45 ऑप्शंस ट्रेडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ स्टॉक। शिरडीन ऑप्शन्स मैटरिंग कॉरपोरेशन 558 रेवेर ऐवे वेस्टमॉन्ट, आईएल 60559। ग्राहक प्रशंसापत्र। मैं आपको शेरीडन विकल्प प्रबंध के साथ मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए धन्यवाद करने के लिए आपको तुरंत धन्यवाद देना चाहूंगा। मेरे पास वाकई अच्छा 2015 है और यह संभव नहीं होगा कि मुझे कक्षाएं और सिस्टम बनाने के लिए मुझे शिल्प सिखाने के बिना यह संभव नहीं होता मुझे 3 साल का बेहतर हिस्सा लेने के लिए वास्तव में इसे समझने और धीमी गति से सीखने वाले ओ के मालिक हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए इस तरह से व्यापार जारी रख सकता हूं मेरे लिए सबसे कठिन हिस्सा मूक गलतियों को रोक रहा था, जैसे मैं आशा है, मैं आशा करता हूं, मैं व्यापार की उम्मीद करता हूं, मैं बाजार की तुलना में चालाक था, और मेरा पैसा वापस लेने की कोशिश में बदला कारोबार - अधिक पढ़ें। महत्वपूर्ण सूचना इस वेबसाइट पर निहित जानकारी शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है, केवल कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है किसी भी ट्रेडिंग रणनीति या ट्रेडिंग पद्धति का उपयोग गारंटीकृत लाभ उत्पन्न करता है पिछले प्रदर्शन को भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं मिलता है व्यापार विकल्प से जुड़े नुकसान का पर्याप्त खतरा है केवल जोखिम पूंजी का इस्तेमाल किया जाना चाहिए व्यापार व्यापार विकल्प हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है आपको जोखिम के बारे में पता होना चाहिए और इन बाजारों में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए कृपया ट्रेडिंग विकल्प से पहले दस्तावेज की समीक्षा करें।

No comments:

Post a Comment