Friday 16 March 2018

Dukascopy - समीक्षा - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना


समीक्षा की साइट पर जाएँ। मेरी उंगलियों को पार करते हैं। ठीक है, नया फोन ऐप, नया अपडेट, मैं देखता हूं कि आइकन डिजाइन बदल गया है, लेकिन कुछ और नहीं बदला, पहले की तरह ही अभी भी बहुत धीमा है, पर्याप्त फ़ंक्शन नहीं, अच्छी तरह ज़ूम नहीं कर सकता यहां तक ​​कि हाल की मोमबत्ती को भी ठीक से दिखाया जा रहा है.जैन 23, 2017 - 4 सितारे उम्मीद के साथ मैं अपनी दर को चार सितारों में बदल दूंगा क्योंकि वे फोन के लिए अपने मंच को नया रूप दे रहे हैं और व्यापार इतिहास को JForex3 Dukascopy को जोड़ते हुए जापान यहां एकमात्र ecn सेवा जापान में विनियमित है इसलिए मैं अपनी उंगलियों को पार कर अच्छे भाग्य रखूंगा.जैन 12, 2017 - 2 सितारे मुझे जापानी दूकास्काबी के साथ कभी कोई समस्या नहीं हुई थी, मैंने उन्हें एक महीने के बारे में जवाब देने के लिए अस्वीकार कर दिया था, मेरे कुछ आसान मेलों के बाद जवाब देने के लिए I हास्यास्पद, कीमत मोमबत्तियों को भी ठीक से नहीं दिखा सकता है, ज्यादातर समय चार्ट भी नहीं लोड हो सकता है वैसे भी बहुत धीमी गति से, बहुत सारे बग और रास्ता पर्याप्त नहीं एक अपने सिस्टम के साथ व्यापार कर सकते हैं पीसी संस्करण के लिए, JForex 3 का नवीनतम निर्माण, मिला बेहतर है लेकिन अभी भी कई कीड़े एक हैं nd यह मंच के भीतर अपने व्यापार के इतिहास को दिखाने के लिए बहुत मुश्किल है और हाँ, मैंने दोनों ऐप्स के लिए इसे बेहतर बनाने के लिए आपको क्या करना है, लेकिन मुझे लगता है कि इसके साथ उम्र बढ़ने के लिए कृपया Metatrader 4.Dec की पेशकश करें 21, 2016 - 3 सितारे अभी भी बग्स की थोड़ी सी, लेकिन एक बार मैंने उन्हें ठीक करने के लिए कहा, वे तेजी से अद्यतन किए और कुछ समय के लिए वे मेल का जवाब भूल गए बहुत से अद्यतन आईओएस संस्करण के लिए अभी भी पर्याप्त नहीं है उनके सिस्टम के एमटी 4 संस्करण ऐसा होगा महान। नो 25, 2016 - 1 स्टार उनके प्लेटफार्म जेफोक्स बहुत धीमी गति से और खराब कार्य के साथ बहुत सारे बग के साथ यहां तक ​​कि एक नया जोबॉक्स में आ रहा है Ios के प्रश्न के साथ Ios ड्यूकसाकॉ पर आओ, शुद्ध एमटी 4 पुल और सीट्रेडर का प्रस्ताव न करें। प्रस्तुत 2 9 नवंबर, 2016 प्रिय, कृपया हमें अपने मामले के बारे में और अधिक जानकारी दें या अपने ट्रेडिंग अकाउंट नंबर को निर्दिष्ट करें और आप जितनी समस्याएं भेजकर जोंफोर्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं, इसलिए हम इसकी जांच कर सकते हैं और उचित जवाब दे सकते हैं यह जानकारी हमें सुधारने में भी मदद करेगी मंच कस्कोपी हम उच्च गुणवत्ता वाले सेवा को बनाए रखने और हमारे ग्राहकों के साथ निवेश के माहौल में सुधार लाने का प्रयास करते हैं, इसलिए हम हमेशा ग्राहकों की आवाज और आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना करते हैं। कृपया अपनी सेवाओं के बारे में अपनी रिपोर्ट भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और इसे प्रासंगिक डिपार्टमेंट्स द्वारा उत्तर दिया गया। दिसंबर 30, 2016 को प्रस्तुत किया गया सहयोगी उत्तर, हम आपके द्वारा आपकी प्रतिक्रियाओं और सुझावों को हमारे प्लेटफॉर्म पर भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करते हैं और प्रासंगिक विभागों द्वारा शीघ्र ही जांच की जाएगी। इसके अलावा, कृपया हमें इसके बारे में बताएं समय और तारीख आप डुकास्कापी जापान से संपर्क किया और एक उत्तर प्राप्त नहीं किया हम इस मुद्दे की जांच करेंगे तथ्य की बात के रूप में, ईमेल कई कारणों से अनलिखित या अप्रतिबंधित रह सकते हैं। डुकस्कॉपी सहायता द्वारा उत्तर दिया गया 20 जनवरी, 2017 प्रिय n. We प्रतिक्रिया हालांकि, जापान में नियामक आवश्यकताओं के कारण, सीधे जापानी ग्राहकों से संपर्क नहीं किया जा सकता है और तकनीकी सहायता प्रदान कर सकते हैं हम आपको कॉन्टैक हमारे जापानी ग्राहक सहायता को अपने पत्र में विदेशी मुद्रा शांति सेना को ईमेल भेजकर और संकेत देकर हमें खेद है कि आपको तकनीकी समर्थन प्राप्त करने की उम्मीद थी कृपया कृपया कृपया दूकासपी जापान से संपर्क करें क्योंकि दूकास्की बैंक से सहायता संभव नहीं है। हम ग्राहकों के बारे में गंभीर हैं प्रतिक्रिया और हमेशा हमारे उत्पादों के विकास और बनाए रखने के दौरान इसे ध्यान में रखते हुए एक ही समय में हम समझते हैं कि हर व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करने के लिए कोई सार्वभौमिक समाधान नहीं है हम विदेशी मुद्रा बाजार के सभी विनियमित पार्टियों का सम्मान करते हैं और मानते हैं कि हर व्यापारी एक मंच चुन सकता है अपने सभी व्यक्तिगत आवश्यकताओं और वरीयताओं को पूरा करता है हमारे पक्ष से, हम अपने प्लेटफॉर्म को यथासंभव कार्यात्मक और सरल बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं। आईओएस प्लेटफॉर्म के बारे में अब हम प्लेटफॉर्म रीडिशंस, स्थिरता सुधार और नई सुविधाओं पर आवेदन को और भी सरल बनाने के लिए काम कर रहे हैं। उपयोगकर्ता के अनुकूल और जब तक हम यह स्वीकार करते हैं कि कोई भी तकनीक सही नहीं है और platfo को सुधारने पर निरंतर कार्य करता है आरएम, हम इस कथन से सहमत नहीं हो सकते हैं कि कोई भी इसका व्यापार नहीं कर सकता क्योंकि हम अपने ग्राहकों से बहुत अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं, और इसका उपयोग करने वाले व्यापारियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। JForex 3 के बारे में जैसा कि आपने उल्लेख किया है, हमने मंच और हम इसे भविष्य में सुधार जारी रखेंगे व्यापार इतिहास को वर्तमान में हमारे रिपोर्ट के अंदर पहुंचाया जा सकता है, लेकिन हम इसे जल्द ही प्लेटफॉर्म में जोड़ने की योजना बना चुके हैं यदि आपके पास हमारे डेवलपर्स के साथ साझा करने के लिए कोई अन्य सुझाव या विचार हैं, तो कृपया डुकास्काक जापान उन्हें अच्छी तरह से जांच करेगा। असली स्विस नहीं अभी तक लातवियाई असली डैर व्यापारियों, प्यारे व्यवस्थापक, एक बात है कि मैं खुद को ड्यूकसास्पी बाजारों के लिए सच स्विस दलाल के रूप में पेश करना चाहता हूं, मैं यह नहीं कह सकता कि यह गलत है हाँ यह सच है लेकिन लैटविया में अपनी शाखा से थोड़ा सा संचालित होने के साथ, आप ब्रिटेन की आधिकारिक एफसीए की वेबसाइट डुकस्कॉपी यूरोप के आईबीएस को पता कर सकते हैं कि लास्पेसा स्ट्रीट 20 ए -1 रीगा लाटविया के विज्ञापन और वे केवल यूरोपीय प्रमाण पत्र स्थिति ईईए अधिकृत हैं, वे नहीं हैं एफसीए अधिकृत है जो किसी भी अन्य धोखाधड़ी साइप्रस, रूसी या ऑस्ट्रेलियाई या किरदार दलाल की तरह है यदि आप को धोखा नहीं करना चाहते हैं, तो अंतरराष्ट्रीय ब्रोकर यू के साथ काम करना चाहिए यूएस, यूके या स्विस निरीक्षण के तहत अभी तक जैसा कि मैंने इन लोगों से ऊपर बताया है I निश्चित रूप से दूसरे बड़े लोगों पर यह देखा जाता है जैसे कि एफएक्सपीओ की यूके में एक शाखा है जो एफसीए अधिकृत है और साइप्रस में एक और है जो ब्रिटेन में एक ईईए अधिकृत है, जो उचित व्यापार के लिए है, साइप्रस में से एक आपको निराश कर सकता है आप जांच कर सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं लॉरेंट बेलिएरेस द्वारा 15 फरवरी, 2017 को प्रस्तुत किया गया। दुकसास्पी बैंक स्विस बैंक है, डुकास्कापी यूरोप लाटवियन यूरोपीय लाइसेंस प्राप्त ब्रोकर तुर्की से टोरोकोजिन मिश्रित है, दूकोस्पीक बैंक एसई और डुकासोकी यूरोप आईबीएस एएस, दोस्कॉस्की ग्रुप के दो अलग-अलग सदस्य डुकास्स्कोपी बैंक स्विस बैंक है जो जिनेवा में स्थित है, FINMA द्वारा अधिकृत और विनियमित किया जाता है, जैसा कि फ़िनमा की वेबसाइट पर सत्यापित किया जा सकता है, यह डुकास्कापी ग्रुप का मुख्य कार्यालय है डुकास्कापी यूरोप एक निवेश है लाटविया में शामिल ब्रोकरेज फर्म और एफसीएमसी ड्यूकास्कापी यूरोप द्वारा विनियमित वास्तव में यूरोपीय संघ के भीतर अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए अधिकृत है क्योंकि यह लाटविया में स्थित है, यूरोपीय संघ के एक राज्य सदस्य लाटविया में डुकास्स्कोपी बैंक की अनूठी उपस्थिति एक प्रतिनिधि कार्यालय है, न कि एक शाखा डुकास्कापी ग्रुप दुनिया भर के आठ देशों में मौजूद है, जिसमें जापान दूकास्काई यूरोप और डुकास्कापी जापान शामिल हैं, 100 में डुकास्कोबी बैंक के स्वामित्व वाले हैं और सफेद लेबल समझौतों के तहत डुकास्पी बैंक के व्यापारिक प्रणाली तक पहुंच प्रदान करते हैं, जिसका अर्थ है कि वे एक ही निष्पादन गुणवत्ता और समान डेटा प्रदान करते हैं Dukascopy बैंक के रूप में फ़ीड हमें उम्मीद है कि इस मामले को स्पष्ट किया जाएगा अधिक जानकारी यहां उपलब्ध है। यहां मेरी पिछली समीक्षाओं के अलावा, उन्होंने मेरे रखरखाव शुल्क की समस्या का समाधान किया, और शायद जब कोई समस्या शीर्ष प्रबंधन पर पहुंच गई तो तुरंत इसे हल किया जाए, मैं अपना इस दलाल को एक घोटाले के रूप में वर्णन करते हुए शब्द, लेकिन निश्चित रूप से वे सबसे अच्छे नहीं हैं, उन्हें स्वयं को हल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए उनकी समस्याओं को विशेष रूप से ग्राहक सेवा में और विशेष रूप से मध्य पूर्व के लिए। 30, 2016 - कोई रेटिंग नहीं यदि आप इस क्षेत्र में सफल होना चाहते हैं तो इस दलाल से दूर रहें, यह पूरी तरह से एक घोटाला है, जिसने मेरा पैसा चुरा लिया था रखरखाव शुल्क के रूप में, उनके पास दुनिया में सबसे खराब ग्राहक सेवा थी, उनमें से अधिकांश समय उन्हें एक ईमेल भेजा था, वे केवल तभी जवाब देंगे जब आप उन्हें फोन करेंगे और ईमेल खो जाएंगे, और यदि आपने उदाहरण के लिए उन्हें दो बार फोन किया तो वे बहुत गुस्सा है और बंद हो सकता है फोन pls यहाँ मेरे अनुभव की समीक्षा अहमद अल उम्र के साथ, और मैं आपको रोनी kheirallah बुलाया उनमें से एक का एक और उदाहरण बताऊँगा मैं विकल्प के विकल्प को खोलने में मदद करने के लिए उससे पूछा, उसने मुझे कई पत्र भेजने के लिए कहा हालांकि इसका उल्लेख स्पष्ट रूप से उनकी साइट पर है कि इन सब चीजों की कोई ज़रूरत नहीं है, वे सब कुछ जटिल और सबसे नियमित दलाल मैंने कभी भी अपने पैसे को संरक्षित करने के लिए एक रास्ता नहीं देखा था। 4 मार्च 2016 - 1 स्टार मुझे यह आश्चर्य है कि यह घोटाला ब्रोकर इस तरह के एक उच्च प्राप्त स्कोर, उनके साथ अब 6 साल के बाद, बहुत खराब ग्राहक सेवा, मेल या कॉल का कोई उत्तर नहीं है और मेरा खाता प्रबंधक नाम अबमद आगा है, अब मुझे जवाब देने से बात करने या कम लीवरेज से बात करने से सप्ताहांत पर ट्रिपल लीवरेज की जरूरत होती है, उनके साथ बहुत खराब अनुभव चुनौती अगर कोई उनके साथ फायदेमंद है। मेरी पिछली शिकायत के अनुसार, ड्यूकस्कॉपी ने इस मुद्दे को पेशेवर रूप से संभाला है और एक समझौते पर पहुंचा है मैं इस दलाल को उत्कृष्ट सेवा के लिए सुझाऊंगा। फ़ेब 4, 2017 - 1 स्टार मैं अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए यह समीक्षा लिख ​​रहा हूं Dukascopy में.मैं एक पूरी तरह से वित्त पोषित लाइव खाता 5000 अमरीकी डालर के लिए लगभग 1 साल पहले साइन अप किया था। मुझे यह कहकर शुरू करना है कि उनका ग्राहक समर्थन और साइनअप सिस्टम उत्कृष्ट है बैंक ग्राहकों को मदद करने और साइनअप करने में मेरी मदद करता है मेरा दलाल भी है आवश्यक जानकारी प्रदान करने में बहुत मददगार। फिर भी, जब से मैंने इन रूपों के बारे में कम बात की है, तो निष्क्रिय फीस के लिए खाता शुल्क लगाया गया है और कोई खुली स्थिति नहीं बताई गई थी जब मैं यह खाता खोलता है एक चालू खाता धारक के रूप में एक ट्रेडिंग अकाउंट के साथ, मुझे लगता है कि यह ग्राहकों को सूचित करने के लिए सामान्य सौजन्य होगा कि निष्क्रियता के लिए डुकास्कॉपी अनुसूची के अनुसार शुल्क नहीं है और कोई खुली स्थिति नहीं है। इसमें कोई प्रयास नहीं किया जाएगा और केवल कुछ खनिजों निष्क्रिय ग्राहकों के लिए एक ऑटोरेस्पोन्डर स्थापित करने के लिए उन्हें सूचित करने के लिए कि निष्क्रियता के कुछ दिनों के अंदर 100 अमरीकी डालर लगाए जाएंगे। इससे मुझे यह कहना पड़ता है कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है या मुझे इस आरोप के बारे में सूचित करने का प्रयास किया गया है I यह रखरखाव शुल्क 200 अमरीकी डालर के साथ खारिज कर दिया जा सकता है जो शिष्टाचार के नोटिस से रोका जा सकता था। मेरे पास संपर्क डुकस्कॉपी है और उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है, मैंने शुल्क वापसी का अनुरोध किया है, मुझे इन रखरखाव शुल्क के बारे में पता नहीं था। रियाद, सऊदी अरब। डेमो एसी पर लाइव एसीसी जल्द ही, अब तक एक ईमानदार और पेशेवर ब्रोकर पर स्विच हो जाएगा। हाय, मैं डिस्को के साथ द्विआधारी विकल्प डेमो अकाउंट पर हूं, अब तक मैं इसे बहुत साफ और साफ और बहुत तेज रख सकता हूं, आदेश मैं करता हूँ अन्य व्यापारिक प्लेटफार्मों के साथ मूल्य क्रियाओं और बारर्स की निगरानी करें और हड़ताल दर में कोई बड़ा अंतर नहीं है, मुझे आशा है कि एक बार जब मैं जीवित खाते पर स्विच करूँगा, तो मुझे यही चाहिए रहना चाहिए, मुझे भी उम्मीद है कि राशि निकालने से आतंक के बिना बहुत आसान होना चाहिए, मैं था कम से कम 1000 अमरीकी डालर जमा करने के लिए खोज रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि कम से कम राशि 5k है जो बहुत अधिक है, इसलिए हमें हमारे जैसे ग्राहकों के लिए जमा राशि को कम करना चाहिए। मैं इस समीक्षा को छोड़ने के लिए एक खाता पंजीकृत कर रहा हूं इस दलाल की सबसे खराब स्थिति है, मेरी स्थिति 100pips कम बिना किसी कारण के कारण मुझे मूल रूप से लगता है कि वे सिर्फ लोगों के पैसे चोरी करते हैं क्योंकि वे स्विट्जरलैंड में हैं और आप अमेरिका में हैं उनसे बचें वे बुरे हैं। वे कम प्रसार एक और झूठ है क्योंकि वे आपको कमीशन पर पल्ला झुकते हैं। अगर वे अपने आदेश को लाइव मार्केट में निष्पादित करते हैं लेकिन आपके खिलाफ जुआ अगर आप अपना खाता 100 डिब्बेड बोनस के लिए खोलते हैं तो कोई मुफ्त केक नहीं है। रिव्यू मॉडरेशन टीम नोट .1 स्टार रेटिंग निकाल दी गई है। ई, डुकस्कॉपी ने हाल ही में अमेरिका के ग्राहकों को स्वीकार नहीं किया है, अगर कोई बदलाव आया है, तो कृपया हमें बताएं। 2 9 दिसंबर, 2016 को डुकस्कॉपी समर्थन के साथ जवाब दिया। प्रिय डैनीसेमेनमेन, क्या आप निश्चित हैं कि आप डुकसाकसी के साथ कारोबार करते हैं, हमने अमेरिकी ग्राहकों को स्वीकार करना बंद कर दिया है 2011. विदेशी मुद्रा सुरक्षा सेना .100 मुफ्त सॉफ्टवेयर ट्रेडिंग से ऑनलाइन 100 लाभ दैनिक बनाने के लिए यहां तक ​​कि किसी भी अनुभव के बिना। नीचे दिए चरणों का पालन करें। ओपन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता। यहाँ एक मेटा 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलें। अपने खाते में लॉग इन करें और खाता खोलें खाता प्रकार रजत या गोल्ड। अपना दस्तावेज़ सत्यापित करने के लिए, लॉग इन करें और मेरा खाता अपलोड करें दस्तावेज़ पर क्लिक करें। मेटा ट्रेडर 4 टर्मिनल डाउनलोड करें और अपने पीसी पर लॉग इन करें। अपने खाता आईडी के साथ मेटा ट्रेडर को लॉग करें। मेटा ट्रेडर टर्मिनल बंद करें। आप डेमो खोल सकते हैं या प्रैक्टिकल ट्रेडिंग अकाउंट से मुफ्त में विदेशी मुद्रा सिग्नल डाउनलोड करें और मेटा ट्रेडर्स को इंस्टॉल करें। इस सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करें राइट क्लिक करें और लिंक को सहेजें। यह प्रोग्राम सी प्रोग्राम फाइलों में सहेजें। एवा मेटा ट्रेडर्स विशेषज्ञों का संकेत ators. If आप ज़िप फ़ाइल को डाउनलोड अपने पीसी.Than कॉपी फ़ाइल और कार्यक्रम सी प्रोग्राम फ़ाइलें Ava मेटा व्यापारी विशेषज्ञों संकेतक 3. सेटअप विदेशी मुद्रा सिग्नल सॉफ्टवेयर करने के लिए चिपकाएँ। डबल क्लिक करें और मेटा व्यापारी लॉन्च और अपने आईडी के साथ प्रवेश करें। डबल क्लिक करें कस्टम संकेतक मेनू। राइट क्लिक करें sidus v 2 और बाहरी विशेषज्ञों को आयात करने की अनुमति दें से चार्ट पर अटैच करें पर क्लिक करें और ठीक पर क्लिक करें। अगर हुआ, तो यह नीचे की तस्वीर में दिखाए गए अनुसार स्वचालित खरीद या बेचने के संकेत तीर दिखाएगा। आप देख सकते हैं कि इसका उपयोग करना कितना आसान है आदेश जगह करने के लिए संकेत तीरों की मदद से खरीदें या बेचें। उच्च अनुशंसा करें कि यदि चार्ट नीले तीर यूपी दिखा रहा है तो खरीदें ऑर्डर करें। उच्च सुझाव दें कि चार्ट को ग्रीन एरो नीचे दिखाए जाने पर। 0 या 0 से 0 05 तक रजत के लिए चयन करें या गोल्ड के लिए 1 00 और अधिक। समय सीमा चुनें एम 15 या एच 1। स्केट ले लो प्रॉफिट्स एंड लॉज लॉस टू ऑर स्वचालित ऑर्डर। टेक प्रॉफिट्स 10 से 25 पॉइंट्स एम 5 टाइम फ़्रेम के लिए अच्छा है। लॉक 25 से -50 को ठीक करना ठीक है। आप आदेश नीचे खरीदें जैसे खरीदें या बेचें बटन पर क्लिक करें। आप आदेश को बंद कर सकते हैं lik ई नीचे दिखाया गया है, डबल क्लिक ऑर्डर नंबर 1 और क्लिक करें बंद करें बटन नंबर 2 से। अगर आप चाहते हैं कि आप इस सिस्टम को खोलने वाले डेमो खाते का परीक्षण कर सकें, तो इस प्रणाली को निशुल्क 4-4 मुक्त व्यापार के लिए आज़माएं। अप 1200 बोनस। ओपन रीयल ट्रेडिंग अकाउंट और जमा कम से कम 100. यदि आप जमा करते हैं तो आप मात्रा 0 05 लेट 0 01-0 05 के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। यदि आप 1000 जमा करते हैं तो आप वॉल्यूम 1 00 लॉट के साथ ऑर्डर करने में सक्षम होंगे या अधिक। नए कॉस्टामर्स को 1200 तक की पहली डिपॉजिट बोनस मिलता है। आप पेपैल, वेबमोनी, क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जमा कर पैसे निकाल सकते हैं। आपको अपने दस्तावेज़ अपलोड करने के लिए अपना दस्तावेज़ अपलोड करने के लिए सत्यापन दस्तावेज अपलोड करने को कहा जाता है। स्रोत सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलाल ।

No comments:

Post a Comment