Monday 26 March 2018

Instaforex - मलेशिया - दर


Instaforex adalah sebuah syarikat yang bertapak di रूस मुळा बेरपॉर्पेसी पादा तहूं 2007 बोरोपर्सि दी लेबिआई कुरंग 50 बूह नेगारा टर्मिसाक दी बोनो इरोपा और एशिया सेतिप हरि कुर्ंग 300 अमेज़न ट्रेडिंग बरु डैफ्टरकरन द सिल्रुह डुनिया। इन्स्टाउर्फ़ेक्स अदलाह सेबुह सिारिकत यांग बेरडाफ्टर डेंगान बान-बानान बर्कटकैन डायरेक्शन से जुड़ी रकम के लिए ईसीएन ब्रोकर यांग मैनेजियाकन खानदंड यांग बिरकुलियी केपड़ा व्यापारी व्यापारी डैनीया फॉरेक्स। केनापा का कहना है कि इन्फैरएक्सएक्सएक्सएक्सएक्सएक्सएक्सएक्सएक्सएफ़एक्सएफ़ ऐडलह सेबूआइ सिचुएट यांग मैनेजियाकन कोपेरलैंग पैडगैंग-पेडगैंग ट्रेडर्स फ्रॉम द मेन्गर्जुंग डेनिया फैनिंगन एक्सचेंज इंटरनैट कैलेबिहिन एंड कोस्टिमेवंम यांग टेरपेट पेज सर्टिफिकेट इनआई .1 मेगगुनाकन प्लेटफॉर्म इन्स्टाट्रेडर 4 यांग टेरीकेनी दी डलमिया ट्रेडिंग ट्रेडिंग फॉरेक्स .2 जमा राशि 1usd बैगी पेडगैंग-पेडगैंग व्यापारी के साथ व्यापार लिस्टिंग के लिए विदेशी मुद्रा। FOREX.3 साढ़े सात साल के लिए मानक, मिनी एंडोपेन सूक्ष्म डेनमार्क एंड्रॉएक्स एंड बैंक एंड्रॉइड बहुत सीरे 0 0 सिंगगा यांग मम्पू एंड डी डगंगकैन .4 मेन्डेडियन लेवेरेज सेहिंगगा 1 500.5 मेपून्यय अग्रिम निशुल्क स्वैप बेगिंग पेडगैंग-पेडगैंग व्यापारी इस्लाम। कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के लिए। 101 विदेशी मुद्रा बाजार के साथ व्यापार करने से पहले आपको क्या जानने की जरूरत है मुद्रा में प्रवेश करने से पहले विचार करने के लिए कई चीजें बाजार कैसे सही दलाल को चुनने के लिए कैसे बहुत ज्यादा जोखिमों के बिना अभ्यास ट्रेडों को करने के लिए आवश्यक जानकारी जो मुझे प्राप्त करने की आवश्यकता है और कई और अधिक है इस आलेख में, आपको चरणबद्ध तरीके से कदम पर चर्चा करनी है कि आप अपने व्यापारिक कैरियर कैसे शुरू करने जा रहे हैं 1 सही और विश्वसनीय ब्रोकर चुनें। विश्वास करने के लिए सही दलाल का चयन हर व्यापारी के लिए एक निजी मुद्दा है, दलाल का चयन करने में, कोई व्यक्ति दलालों की प्रतिष्ठा, प्रारंभिक जमा, व्यापार मंच, मुद्रा जोड़े, ग्राहक सेवा जैसी चीजों के बारे में सोच सकता है , विनियमन और निष्पादन Instaforex के साथ, आपके सभी संदेह और चिंताओं को अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है एशिया में बेस्ट फ़ॉरेक्स ब्रोकर का शीर्षक, 200 9 से वर्तमान में, Instaforex एशिया में सबसे प्रमुख ब्रोकरेज के रूप में अपना नाम स्थापित किया है। जब यह सम्मान और प्रमुखता की बात आती है, तो दलाल का चयन करें जहां आप सुरक्षित रहेंगे, जहां आपका लाभ 1 1 से 1 1000 से बहुत लचीला और संतोषजनक हो सकता है, और जहां हर ग्राहक उनको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सर्वश्रेष्ठ सेवा के साथ इलाज किया जाएगा - Instaforex - एशिया में सबसे अच्छा ब्रोकर हमेशा आपको सेवा देने के लिए तैयार है 2 एक डेमो खाता खोलें। एक बार जब आपके सिर में सभी सवालों का उत्तर दिया गया, और आप पहले से ही सही दलाल जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप होगा, यह एक डेमो अकाउंट का उपयोग करके ट्रेडिंग शुरू करने का समय है। हम एक डेमो अकाउंट का उपयोग करने के लिए असीमित समय की पेशकश करते हैं और ये बिल्कुल मुफ्त है Instaforex ट्रेडिंग खाते के साथ प्रशिक्षण यह सुनिश्चित करने के लिए एक बड़ा लाभ है कि आपको मिलेगा सभी सूचनाओं और व्यापार प्रवाहों से परिचित करें, जिन्हें आपको वास्तविक विनिमय में जानने की आवश्यकता है, यह जोखिम की उच्च दर को छोड़ देगा क्योंकि आप आभासी पैसे का उपयोग करने जा रहे हैं। 3 एक व्यापक शोध करें और लीवरेज के बारे में एलेज करें। विदेशी मुद्रा व्यापार आमतौर पर लाभ का उपयोग किया जाता है, या मार्जिन पर ट्रेडिंग लीवरेज एक व्यापार में एक महत्वपूर्ण बात है, लेकिन अगर यह गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है तो विदेशी मुद्रा दलाल आमतौर पर 50 1 लीवर से लेकर 400 1 लीवरेज, लेकिन Instaforex के साथ, हम प्रत्येक ग्राहक को अपने व्यापारिक कैरियर में आसानी से महसूस करने के लिए एक बहुत ही लचीली लाभ प्रदान करते हैं 1 1 से 1 1000 तक की Instaforex लीवरेज रेंज जितनी अधिक राशि, एक बड़ा लेनदेन लगाने के लिए कम पैसे चाहिए। 4 चार्ट्स के बारे में एक विचार है। वास्तविक व्यापार के साथ आगे बढ़ने से पहले आपको चार्ट के साथ सही जानकारी मिलनी चाहिए और वह कैसे काम करते हैं यह विभिन्न प्रकार के चार्ट और विभिन्न समय के फ्रेम के साथ एक विचार प्राप्त करने के लिए एक अच्छा अंतिम रूप है फ़्रेम्स आपको बताएंगे कि बाजार लंबे समय से कैसे प्रतिक्रिया करता है और बड़े रुझानों को प्रदर्शित करेगा जबकि, कम समय के फ्रेम आपको जानकारी देंगे कि हर मिनट में बाज़ार कितना बढ़ रहा है बर्तन बार, चार्ट्स को लाइन या कैंडेलेस्टिक्स के रूप में उपलब्ध कराएगा, कुछ समय के लिए सही तकनीक ढूंढने के लिए कुछ समय लेंगे कि आप सबसे अच्छी तकनीक के साथ मिलते हैं .5 पहले लाइव व्यापार से शुरू करते हैं। पहले लाइव व्यापार के साथ शुरू करना एक अजीब लग रहा है डेमो अकाउंट आपको एक्सचेंज के तकनीकी बिंदु के लिए प्रशिक्षित करता है, लेकिन जब असली पैसे खतरे में हैं, तो भावनाएं एक महत्वपूर्ण भाग खेलेंगी। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने 100 प्रयासों का आदान-प्रदान करें और उन्हें आराम से बनाए रखें जिस तरह से आपने डेमो खाते पर तैयार किया था यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन अगर आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने और स्वस्थ और सुरक्षित धन प्रबंधन तकनीक का उपयोग करने के लिए स्वामी हैं, तो सब कुछ अपने दायरे स्थान पर आएगा यदि आपका पहला सौदा आपको पैसा खो देता है, जारी रखता है, फिर से और उन चीजों के बारे में सोचें जो आपके रास्ते में नहीं जाते हैं, और वहां से आगे बढ़ें फिर कोशिश करें मुद्रा विनिमय हमारे रोजमर्रा की जिंदगी के समान है, जहां सभी चीजें अप्रत्याशित हैं ट्रेडिंग गलतियां महंगा हो सकती हैं यदि आप वें सीखते हैं या तो गलती करें और इसे दोबारा से दूर रहने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, तो आप एक बहुत लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं। यहां कुछ जानकारी दी जा सकती है जब आप अपना पहला लाइव व्यापार करना चाहते हैं। सावधानीपूर्वक अपनी मुद्रा जोड़ी चुनें। विश्लेषिकी और बाजार का अध्ययन और एक मुद्रा जोड़ी जिसे आप लेनदेन करना चाहते हैं उसे चुनें जिसे आप सोचते हैं कि मुद्रा किस प्रकार लाभप्रद होगा, और कौन सा नकारात्मक पक्ष पर होगा.आपकी ट्रेडिंग राशि को अंतिम रूप दें। आप जिस मुद्रा का आदान-प्रदान करना चाहते हैं उसे चुनें। अधिक से अधिक आप लाभप्रद हो सकते हैं या खो सकते हैं यदि आप एक धोखेबाज़ व्यापारी हैं, तो हम आपको सलाह देते हैं कि आप कम सौदों के साथ शुरू करें। अपने लक्ष्य लाभ को चुनें। जब आप एक एक्सचेंज निष्पादित करते हैं, तो आपको एक लक्ष्य लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए जब यह लक्ष्य प्राप्त होगा, आपकी स्थिति अपने आप बंद हो जाए, और आपके लाभ और मूल हिस्सेदारी को आपके खाते में भेज दिया जाएगा। अपने नुकसान की गुंजाइश के लिए फैसला लें। उसी तरीके से, आपको अंतिम रूप देने की जरूरत है कि आप इसे कितना छोड़ देना चाहते हैं यह निर्धारित करें और एक बार फिर वित्तीय स्थिति इस प्रतिबंध पर पहुंचने के बाद आपकी स्थिति स्वचालित रूप से बंद हो जाएगी आपके शेष हिस्से को आपके खाते में भेजा जाएगा, याद रखें, अपने सभी पैसे का खतरा नहीं है, खासकर अगर आप एक धोखेबाज़ व्यापारी बनें। अभ्यास और अपने आदेश सेट करें। आपके द्वारा किए गए प्रतिबंधों को देखें स्थापित करें यदि आवश्यक हो तो कोई भी परिवर्तन करें पुष्टि करें कि आपके द्वारा अनुरोधित वित्तीय मूल्य अभी भी पहुंच योग्य है, वित्तीय मूल्य केवल थोड़े समय के लिए उपलब्ध है और इसे बदल दिया हो सकता है यदि यह स्थानांतरित हो गया है, तो निष्कर्ष निकालना है कि यदि आप अभी भी अपने सौदों को जारी रखना चाहते हैं, तो अपना अनुमोदन प्राप्त करें। एक अनुमोदन प्राप्त करें। जैसे ही आप अपने आदेश में डालते हैं, सूचना हमारे सर्वर पर भेजी जाती है हम डेटा का विश्लेषण करते हैं और तेज़ी से अपने आदेश के साथ आगे बढ़ते हैं लेनदेन निष्पादित होने के बाद, हम आपको एक पुष्टिकरण और आपके खुले स्थिति आपके व्यापार टर्मिनल पर प्रकट होगी। अपनी स्थिति बंद करें। एक बार वित्तीय मूल्य उस बिंदु तक पहुंच जाता है जहां आप व्यापार करना चाहते हैं, अपनी स्थिति बंद करें और हम मुद्रा को अपने खाते में भेज देंगे ध्यान रखें कि आपके खाते की शेषराशि आपकी आय या हानि प्रकट नहीं करती है जब तक आप ऐसा नहीं करते तब तक आपकी स्थिति स्वचालित रूप से बंद हो जाएगी यदि वित्तीय मूल्य आपके द्वारा निर्धारित आय या हानि प्रतिबंधों को प्राप्त होता है। आप एक समय में एक खुली स्थिति तक सीमित नहीं हैं जैसा कि आप आपके खाते में पर्याप्त धन है, आप जितने पदों को पसंद कर सकते हैं उतने ही खोल सकते हैं, ऐसा करने के लिए, प्रत्येक व्यापार के लिए उपरोक्त विधि को फिर से चलाएं, जिसे आप करना चाहते हैं समीक्षा साइट पर जाएं। एफपीए ने InstaForex के खिलाफ घोटाले के मामले की पुष्टि की है। इन्स्टाफोरेक्स विदेशी मुद्रा पीस सेना द्वारा ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है हम व्यापारियों से इन्स्टा फोर्क्स के साथ खाते नहीं खोलने का आग्रह करते हैं यदि आपके पास पहले से खाता खोल दिया गया है, तो हम आपको सभी आपका धन तुरंत ही यदि आपके द्वारा वापसी की प्रक्रिया पर रोक लगाने से मना कर दिया गया है, तो हम आपको अपने बैंक और स्थानीय पुलिस से संपर्क करने की सलाह देते हैं कि क्या आप इंटरनेट-आधारित वित्तीय धोखाधड़ी के लिए शुल्क दर्ज कर सकते हैं। NOTICE अक्टूबर 2013 InstaMarkets अब बेलीज द्वारा लाइसेंस प्राप्त नहीं है IFSC InstaForex के प्रतिनिधि का यह दावा है अपने लाइसेंस का एक स्वैच्छिक इस्तीफा था अन्य ने बताया है कि इन्स्ट को बेलीज से बाहर निकाल दिया गया था। चेतावनी 13 जनवरी, 2015 फ्रैंक एएमएफ ने अनधिकृत विदेशी मुद्रा दलाल के बारे में चेतावनी जारी की है, उस सूची में है, उस सूची पर सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें। WARNING 9 जून, 2014 ओंटारियो प्रतिभूति आयोग ने निवेश के बारे में निवेशक की चेतावनी जारी की है, यहां क्लिक करें सत्यापित करने के लिए। यह मेरा ईमेल है जिसे मैंने कार्यालयों को instaforex भेज दिया है जैसे इस टिप्पणी के अंतिम भाग में, आप उनका जवाब देख सकते हैं कि मुझे यह कहना है कि मेरे पति ने कुछ महीने पहले instaforex के साथ खाता खोला था, लेकिन यह खाता सक्रिय लंबे समय से नहीं है इसलिए मैं किसी अन्य खाते से जुड़ा नहीं हूं और इसे प्रतिबंधित नहीं किया गया है परिवार के सदस्यों के लिए खाता खोलने के लिए वे अकेले और धोखेबाज हैं, मेरा मतलब है कि वे भी विनियमित नहीं हैं अगले दिन मैं चेक ऑफिस में पुलिस कार्यालय में पैसे के साथ धोखाधड़ी के लिए शिकायत दूँगा तो यह ईमेल. तो अब आपको खुद को दोषी ठहराया जाना चाहिए, तो आज तुम हो, कि तुम मुझे मेरे सारे लाभ मुहैया कराते हो, जो कि 260 यूएसडी के आसपास था जब आपने मेरा खाता अवरुद्ध कर दिया था आप ग्राहकों के खातों के साथ व्यवहार करते हैं और अगर मुझे मजबूर हो जाते हैं तो मैं इस पूरी प्रक्रिया को सभी प्रासंगिक पृष्ठों पर भी प्रकाशित करता हूं, यह नियामक एजेंसियों को दिया जाएगा, जो पुष्टि हो जाएगी कि क्या आप उनमें से किसी एक पर नियंत्रण में हैं। तो, चरण 1 के द्वारा चरण 1 9 मार्च, 2016 तक आपके द्वारा प्राप्त नवीनतम दैनिक पुष्टिकरण, जबकि मैंने 22 03 का कारोबार किया 2016 में मेरे लाभ का हिस्सा ई की राशि 80, मैं 22 मार्च, 2016 को मेरे नेटवेल खाते में पोस्ट किया था। मेरा खाता 23 मार्च 2016 को अवरुद्ध हुआ था, मैंने पूछा कि पैसे हस्तांतरण इतने लंबे समय क्यों लेता है, अगर नेटेलर सेवाओं पर 1-7 काम के घंटे का उल्लेख किया जाए। 4 हालांकि मेरे खाते को अवरुद्ध कर दिया गया था, फिर भी आपने मुझे उन 80 यूएसडी को 24 3, 2016 में भेजा था, जब मैंने इस समस्या के बारे में लिखा था .5 घटना में आपने मुझे 80 की विशिष्ट राशि भेजी है, तो इसका मतलब है कि सबकुछ ठीक था और मैंने नहीं किया किसी भी नियम को तोड़ दें और आपने इस कदम से इस बात की पुष्टि कर ली है कि आपकी ओर से यह ग्राहक के खाते में गैरकानूनी हेरफेर है। 7। मैं आपको अपने बाकी का लाभ भेजने के लिए कह रहा हूं, जिस समय आपने अपने खाते को लगभग 260 यूएसडी में अवरुद्ध किया था। अन्यथा, यह बात है, मैं सक्षम अधिकारियों को ग्राहक के धोखाधड़ी के पैसे के प्रयास के बारे में बताऊँगा। खाता 5461975 को कोई जमा बोनस के अनुबंध के निम्नलिखित पैराग्राफ के कारण अवरुद्ध नहीं किया गया था। 10 ग्राहक इस बात से सहमत हैं कि कंपनी को संदेह है कि बोनस से जुड़े किसी भी धोखाधड़ी गतिविधि, उत्तरार्द्ध को घोषित कर दिया जा सकता है और व्यापार के परिणाम रद्द किए जा सकते हैं। हमारे सिस्टम ने हमारे साथ पंजीकृत खाते 5461975 और अन्य खाते के बीच कनेक्शन का खुलासा किया अभियान केवल एक ही खाते के साथ नए ग्राहकों पर ही है और निर्दिष्ट के उल्लंघन के प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संकेत सिद्धांत खंड 10 के आवेदन की ओर जाता है। यह खाता केवल बोनस फंड का उपयोग कर जमा किया गया था, ताकि इसे स्थायी रूप से अवरुद्ध किया जा सके। निस्संदेह तुम्हारा, एंटीफ़्राइड विभाग एडवेंचर्स समूह। पीएसआई को कहना है, उन्होंने मुझे बिना किसी सूचना के व्यापार के लिए 3 सप्ताह का समय दिया। अन्य खाते, लेकिन वापसी के क्षण में यह तत्काल समस्या थी .2.2016-03-26 1 स्टार स्पैन्टन स्कैम। तो, हम यहां जा रहे हैं कि मैं कैसे पहुँचा, मेरे खाते को वापस लेने की प्रक्रिया में 3 सप्ताह तक रोक दिया गया था जब तक कि मेरी वापसी प्रक्रिया नहीं हुई थी सब कुछ स्पष्ट, कोई परेशानी, अच्छा व्यापार, मेरे पक्ष द्वारा कोई टूटा हुआ नियम नहीं है, instaforex से बहुत अनुकूल समर्थन, लेकिन इस क्षण में आप अपने पैसे वापस लेना चाहते हैं, आपका खाता अवरुद्ध है, लेकिन पहले वे आपके खाते से वापस नहीं जमा बोनस, प्लस 20 प्रति सेकंड और हर व्यापार से 3 पिप्स और अधिक से अधिक मेरे वापसी कार्रवाई के एक दिन पहले मुझे बोनस कार्यालय से ईमेल मिला है, मैं अपने लाभ का कोई हिस्सा निकाल सकता हूं, और फिर आप बिना किसी भी नौकरी के बिना कुछ भी नहीं और 3 सप्ताह प्राप्त करें। यह सब कुछ अन्य पिछली टिप्पणियों में अन्य टिप्पणियों में उनकी समीक्षाओं और अन्य साइटों की तरह अन्य साइटों पर की गई थी। मेरी कहानी मैं सभी प्रासंगिक साइटों पर लिखूंगा और मैं नियामकों से इस ठोस व्यवसाय की वैधता के बारे में पूछूंगा कृपया मुझे अपने ईमेल पर अपनी कहानियों के साथ संपर्क करने के लिए अन्य धोखाधड़ी वाले ग्राहकों की हिम्मत नहीं करनी चाहिए और यह इंस्टार्फ़ेक्स समर्थन का एक जवाब है मुझे नहीं समझना चाहिए कि मुझे एंटीफ्रायड कार्यालय से संपर्क क्यों करना है, अगर मैंने नियमों के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं किया तो एंटीफ्रायड कार्यालय तैयार हो गया है प्यास के दिन से मेरे प्रति प्रतिक्रिया, मैंने जो खाता बनाया है और अपना खाता खोला है, मैं सभी सबूत एफपीए या अन्य प्रासंगिक सामानों को देने के लिए तैयार हूं। प्रिय क्लायंट, कृपया सूचित करें कि आपका खाता ब्लॉक है एड इस स्थिति के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हम आपको हमारे संबंधित विभाग को एक मेल भेजने के लिए कहेंगे आप इसके बारे में उचित स्पष्टीकरण देंगे यदि आपके कोई और सवाल है, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें अपने पत्र के लिए धन्यवाद ईमानदारी से आपका, ग्राहक सेवा प्राप्ति समूह। इन्स्टाफोरेक्स संभवत: नेट पर सबसे अधिक संदिग्ध ब्रोकर है क्योंकि मुझे उनके साथ एक खाता था, जो मेरे व्यापार के इतिहास में बड़ी गलती थी, लेकिन लोगों को कठिन तरीके से सीखते हैं.वे 1 अमरीकी डालर, स्वैप मुक्त खाते से जमा देते हैं किसी भी अतिरिक्त शुल्क के बिना प्रमुख मुद्राओं में हर पीढ़ी के लिए और 3 पिप्स, उनकी ग्राहक सेवा अशिष्ट, वेब के माध्यम से मंच और एमटी 4 और एमटी 5 के माध्यम से बहुत धीमी है और कीमतें जो वास्तविक बाजार मूल्यों से कम से कम 4-5 पिप्स अलग करती हैं कुछ खबरों में 40-50 पिप्स के साथ 1-2 मिनट के लिए विज्ञप्ति में, ख़ुशी के साथ बाजार में आपकी कीमतें फिर से बोली लगाती हैं, या यदि आप एक ऑर्डर खरीद बेचने की सीमा को खरीदते हैं तो वे आमतौर पर किसी अन्य पीआरआई पर इसे निष्पादित करते हैं क्या उनके लिए बेहतर है इसमें कोई संदेह नहीं है कि यदि आप InstaForex के साथ व्यापार करते हैं तो आप को लूट लिया जाएगा, हालाँकि धन निकासी धीरे-धीरे और केवल छोटी राशि के साथ ही 3000 अमरीकी डालर से अधिक है, आप कभी भी अपने पैसे के लाभ को नहीं देखेंगे, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि प्रति लेन-देन का 10 लाभ आपकी शुरुआती जमा राशि तुरंत ही मुनाफे को रद्द करते हैं और स्केलिंग को ग्राहकों के समझौते में स्वीकार किया जाता है, लेकिन वास्तव में नहीं, क्योंकि आपको 5 मिनट से कम समय तक स्केलिंग करने वाले सभी फायदे एंटीफ़्राइड विभाग द्वारा रद्द किए जाते हैं और यदि आप एक वापसी अनुरोध देते हैं साथ ही साथ रद्द भी कर दिया क्योंकि आपने पहले कंपनी को धोखा देने की कोशिश की थी। वे सभी क्यों कर सकते हैं। क्योंकि यह एक गैर-विनियमित ऑनलाइन दलाल कंपनी है, जो कि सब कुछ खुद करते हैं। 2007 से बाज़ार में क्यों हो सकता है। - एक्सचेंज हमेशा नए ग्राहकों को वादे के साथ पोर्श कार जीतने के लिए हर समय लेने की कोशिश करता है या आप प्रति प्रतियोगिता आदि में 5000 डालर प्रतिदिन जीत सकते हैं और नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जो शुरुआत में जमा करेंगे थोड़ी सी राशि में निवेश करना और जब वे अपने दोस्तों को आकर्षित करते हैं तो कमीशन प्राप्त कर सकते हैं यदि कोई आकर्षित नहीं होता है और आप मुनाफा शुरू करते हैं तो वे आपको धोखा देना शुरू करते हैं और आपकी लाभप्रदता के विरुद्ध सब कुछ करते हैं। ऐवॉइड InstaForex, लेकिन यदि आपको सभी कीमतों पर प्रयास करना है और इसके साथ व्यापार करना है InstaForex बहुत सावधानीपूर्वक, केवल छोटी राशि जमा करें, केवल छोटी राशि के साथ व्यापार करें और केवल छोटी राशि को वापस लेने का अनुरोध करें अन्यथा आपको धोखा दिया जाएगा और बहुत तेज़ी से लूट ली जाएगी। जेन्स 1 9 85 वास्तव में InstaForex. Hamburg, जर्मनी वास्तव में विदेशी मुद्रा, पेरू। I इसके विपरीत, मैं अपने ग्राहक बनने के बाद से, मैं सिर्फ 1 के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर सकता हूं, अब मेरे पास अलग-अलग अकाउंट हैं, बहुत अच्छे ग्राहक हैं, मेरे पास बहुत लंबित है और एक व्यापारी के रूप में मेरी प्रक्रिया। समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट 5 स्टार रेटिंग निकाली गई बेशक, इस समीक्षक ने किसी भी घोटाले की वजह से InstaForex के बारे में विचार नहीं किया है क्योंकि उसका वेतन InstaForex द्वारा चुकाया जाता है.यह उसी स्थान से बनी दूसरी नकली समीक्षा है यह कहा गया है कि InstaForex स्टेफ़नी ने एक एफपीए फ़ोरम खाता पंजीकृत किया है, उसने खाता दर्ज करने के लिए अपने ईमेल पते का इस्तेमाल किया था। स्टेफ़नी ने जैकफ़्क्स, मैड्रिड, स्पेन होने का दावा किया था, इस समीक्षा पर रेटिंग की गई है। शून्य सितारों के लिए। एफपीए समीक्षा स्पैमर की सराहना नहीं करता है। विजेट कोड प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग। विदेशी मुद्रा प्रदर्शन टेस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय। विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और सामुदायिक मंच। विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy , एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो सभी विदेशी मुद्रा शांति सेना के ट्रेडमार्क हैं जो यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सुरक्षित हैं।

No comments:

Post a Comment